Breaking News Gujarat Surat

महिला कांग्रेसी पार्षद का आदमी 50 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ा गया, पति समेत खुद फरार

सूरत : शहर में पिछले दो वर्षों में भाजपा-कोंग्रेस के 4 पार्षदो पर रिश्वत के आरोप लग चुके है। ऐसे में और एक मामला सामने आया है। जिसमें महिला कांग्रेसी पार्षद का आदमी हितेश पटेल रु.50 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ा गया। इस बात की खबर मिलते ही महिला पार्षद कपिला पटेल अपने पति पलकेश के साथ फरार हो गई है। मामला सामने आने पर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बाबू रायका ने कपिला को पार्टी से बर्खास्त कर दिया है।

एसीबी के अनुसार, शिकायतकर्ता ने सेल एग्रीमेंट से नंबर 29 से 32 तक चार प्लाॅट खरीदे थे। कंस्ट्रक्शन शुरू किया था। वार्ड नंबर 18 की कॉर्पोरेटर कपिला पटेल ने उसके खिलाफ अवैध कंस्ट्रक्शन करने की शिकायत मनपा आयुक्त से की। बादमें कपिला और उसके पति पलकेश ने शिकायतकर्ता से कहा कि, एक लाख रुपए दो तो कंस्ट्रक्शन नहीं टूटेगा और हम आगे की कार्रवाई भी नहीं करेंगे। आखिर में 50 हजार रुपए पर बात तय हुई थी।

शिकायतकर्ता ने एसीबी से इस बारे में शिकायत कर दी। जिसके चलते रेड प्लानिंग कर पुलिस इंस्पेक्टर एस.एन. देसाई ने टीम बनाई। लेकिन आरोपी पलकेश ने अलथान में रहनेवाले हितेश पटेल को पैसे लेने के लिए उधना दरवाजा एप्पल अस्पताल के आगे सड़क पर भेजा। वहां पहले से जाल बिछाए बैठे एसीबी के अधिकारियों ने उसे दबोच लिया है। हालांकि कपिला और उसका पति पलकेश वहां नहीं गए होने की वजह से फरार हो गए।

बतादे कि, कपिला पर शहर के कई लोगों को धमकाने का आरोप है। उधना व लिंबायत क्षेत्र में कई लोगों के खिलाफ शिकायत कर कंस्ट्रक्शन का काम रुकवा दिया था। मार्केट में दुकान को गैरकानूनी बताकर उसे तोड़ने की बात करती थी। इतना ही नहीं मिनरल वाटर प्लांट तथा पानी के टैंकर के संचालकों को भी परेशान करती थी। एसीबी ने जब हितेश को पकड़ा उस दौरान कपिला मनपा के मुगलीसरा ऑफिस में अधिकारियों से मुलाकात कर रही थी। और जानकारी मिलने पर वह शाम लगभग छह बजे वहां से भाग निकली है।

Related posts

ट्रैफिक से भरे रॉड पे बाइक पर खड़े होकर युवक ने किया स्टंट, विडियो वायरल

Rajkotlive News

જૂનાગઢ : કાથરોટા મા.શાળાના તેજસ્વી તારલાઓ નેશનલ રૂરલ આઈ.ટી.ક્વિઝમાં ચમક્યા

Rajkotlive News

ગોધરામાં પોલીસચોકી પર પથ્થરમારો

Rajkotlive News

Leave a Comment