Breaking News Gujarat Junagadh Saurashtra

गुजरात की गोधरा तहसील से गुम हुए थे चार युवक, जुनागढ में तालाब में कार समेत मिले शव

जूनागढ़ : गोधरा तहसील के एक गांव के चार युवकों के शव कार समेत जूनागढ़ जिले में स्थित एक तालाब से मिले। उनकी कार इतनी बुरी तरह फंस गई थी कि, उसको बाहर निकालने के लिए क्रेन की भी मदद लेनी पड़ी। चारों 7 दिसंबर को घर से घूमने निकले थे। पर 9 तारीख से सभी का संपर्क टूट गया था।

इस कारण चारों युवकों के परिजन चिंतित थे। और उन्होंने चारों युवकों को ढूंढने के लिए परिचितों को सूचित किया। चारों की खोजबीन के लिए वाहनों से सौराष्ट्र की अलग-अलग दिशाओं में परिचित लोग निकले। रास्ते में सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे गए, लोगों से पूछताछ की गई लेकिन 48 घंटों तक संपर्क ना होने के कारण चिंता बढ़ गई।

इसी दौरान एक युवक के घर से जानकारी मिली कि चारों ने सौराष्ट्र जाने का कार्यक्रम बनाया था। राजकोट जिले में वीरपुर स्थित जलाराम बापा के मंदिर में दर्शन करने के बाद एक युवक ने पत्नी से फोन पर बात कर सोमनाथ दर्शन के लिए जाने की बात कही थी। उसके बाद से सभी के मोबाइल फोन स्विच ऑफ आने लगे।
जूनागढ़ राजमार्ग पर एक गांव के समीप पहुंचने के बाद अंतिम लोकेशन मिला। तब सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड किए गए।

सौराष्ट्र पुलिस की टीमें भी खोजबीन में जुट गई। इस बीच, जूनागढ़ पुलिस को जंगल क्षेत्र में खोजबीन के दौरान एक गांव के समीप तालाब में एक वाहन पड़ा होने की खबर मिली। सूचना मिलने पर कल रात को जूनागढ़ से दमकल व पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। और खोजबीन के दौरान दो युवकों के शव मिले। दूसरे दिन सुबह क्रेन मंगवाकर वैन को बाहर निकाला गया। जिसमें शेष दो युवकों के शव भी मिल गए।

Related posts

10 पास गुजराती युवक का कमाल, बनाया पानीपुरी का अनूठा ATM मशीन, देखकर दंग रह जाएंगे

Rajkotlive News

गुजरात : भाजपा वॉट्सऐप ग्रुप में गांधीजी के संबंध में अशोभनीय टिप्पणी, राजकरण गरमाया

Rajkotlive News

કાજિયો પક્ષી કચ્છનો સર્વપ્રથમ રેકોર્ડ છે.

Rajkotlive News

Leave a Comment