Breaking News India

सरकारी स्कूल में एक दर्जन से अधिक बच्चों के साथ कुकर्म, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार

जिले से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है. झुंझुनूं (Jhunjhunu) में केंद्र सरकार (Central Government) द्वारा संचालित एक बड़े सरकारी स्कूल (Government School) में एक दर्जन से अधिक छात्रों के साथ टीचर द्वारा कुकर्म की खबर सामने आई है.

झुंझुनूं की सदर पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर कोर्ट में भी पेश किया है, जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. जानकारी के मुताबिक, स्कूल प्रबंधन की ओर से आठ दिसंबर को सदर थाने में टीचर के खिलाफ शिकायत दी गई थी कि आठ बच्चों के साथ टीचर ने कुकर्म किया है. इसके बाद पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू की तो करीब चार से पांच मामले और सामने आ गए.

इस मामले में जहां पुलिस जांच चल रही है, वहीं बाल कल्याण समिति ने भी स्कूल में जांच की है. मामला बड़ा गंभीर और सरकारी स्कूल से जुड़ा हुआ है तो न केवल पुलिस, बल्कि हर कोई इस मामले में चुप है. जहां तक जानकारी मिली है कि यह टीचर झुंझुनूं जिले के ही एक गांव का रहने वाला है और फिलहाल प्रोबेशन पर था. शिक्षक का परिवार काफी समय से बीकानेर में रह रहा है.

जानकारी करने पर यह भी सामने आया है कि मामला सबसे पहले सात दिसंबर को सामने आया. जब स्कूल में प्रिंसिपल बच्चों के साथ मीटिंग कर उनकी समस्याओं के बारे में जान रहे थे. उसी वक्त एक बच्चे ने हिम्मत करके प्रिंसिपल को यह बात बताई. इसके बाद जब पूछताछ शुरू की गई तो आठ बच्चे सामने आए, जिनके नाम से प्रिंसिपल ने सदर थाने में शिकायत दी थी.

सभी बच्चे एक ही कक्षा के
सूत्रों की मानें तो ये सारे के सारे बच्चे एक ही कक्षा में पढऩे वाले है. वहीं इनमें से 10 बच्चे राजस्थान, एक यूपी तथा एक दिल्ली का रहने वाला है. इनमें से 11 बच्चों का पुलिस मेडिकल भी करवा चुकी है. वहीं टीचर के स्कूल कैंपस में स्थित कमरे को सील कर दिया गया है. आरोपी की पत्नी भी बीकानेर में शिक्षिका है.

Related posts

યૂક્રેન બોર્ડરે દોઢ લાખ રશિયન સૈનિક, હુમલો થયો તો સૈન્ય મોકલીશું: અમેરિકા

Rajkotlive News

मुंबई में 21 नौसेना कर्मचारियों में कोरोना की पुष्टि, मचा हड़कंप

Rajkotlive News

कोंग्रेस नेता बदरुद्दीन का आखिरी वीडियो सामने आया, ‘अगर कोरोना फैल गया तो रोकना मुश्किल’

Rajkotlive News

Leave a Comment