Ahmedabad Breaking News Gujarat

पढ़ाई करने आई हम उम्र मौसी को शादी का लालच देकर भांजे ने किया दुष्कर्म, 5 लाख भी ठगे

अहमदाबाद : पिछले काफी समय से राज्य में दुष्कर्म की घटनाएं बढ़ रही है। ऐसे में और एक ऐसी घटना सामने आई है। जिसमें भांजे ने पढ़ाई करने आई हम उम्र मौसी को शादी का लालच देकर अपनी हवस का शिकार बनाया। और अलग-अलग बहाने से पांच लाख रुपये भी ठग लिए है। इतना ही नहीं बादमें किसी को बताने पर उसके अश्लील फोटोज वायरल करने की धमकी भी दी। जिसके चलते मामला पुलिस के पास पहुंचा है।

पुलिस के मुताबिक, पोरबंदर से एमबीए करने के लिए अहमदाबाद आई एक 28 वर्षीय युवति ममेरी बहन से मिलने मामा के घर आती रहती थी। इसी दौरान बहन के 29 वर्षीय बेटे से मुलाकात होने लगी। हम उम्र होने के कारण आंखमिचौली के बाद दोनों में प्यार हो गया। और भांजे ने तो शादी का लालच देकर मौसी के साथ कईबार शरीर संबंध भी बनाए थे। साथ ही कपड़े की दुकान खोलने के बहाने थोड़े-थोड़े कर पांच लाख भी लिए। जिसमें से कुछ रुपये ही वापिस लौटाए।

हालांकि दोनों का संबंध सामने आने पर परिजनों ने शादी करवाने से साफ इन्कार कर दिया। और भांजे की शादी कैनेडा में रहनेवाली उसकी गर्लफ्रेंड से तय की गई। बादमें भांजे ने भी न सिर्फ शादी करने से ही इन्कार कर दिया, बल्कि मौसी से बातचीत करना बंद कर दिया। इतना ही नहीं भांजे की गर्लफ्रेंड ने मौसी को अश्लील फोटोज वायरल करने की धमकी देकर उसके परिवार से दूर रहने को कहा। पूरी तरह ठगे जाने का अहसास होने पर आखिरकार पीड़ित मौसी ने आनंदनगर पुलिस के पास मदद की गुहार लगाई है।

Related posts

अनूठी शादी, घोड़ी चढ़कर आई कन्या ने किया दूल्हे का स्वागत, पुस्तकों से तोला गया

Rajkotlive News

रेल कर्मचारियों में रोग प्रतिकारक शक्ति बढ़ाने दी गई होमियोपैथिक दवाई की 400 बोतलें

Rajkotlive News

વાવાઝોડાથી કૃષિ ક્ષેત્રે થયેલા નુકશાનીનો સર્વે કરાવીને સહાય ચુકવાશેઃ રૂપાણી

Rajkotlive News

Leave a Comment