Breaking NewsGujaratVadodara

नौकरी के बहाने पत्नी को मायके छोड़ प्रेमिका संग रंगरलिया मनाते पति रंगेहाथों पकड़ा गया

वडोदरा : पति-पत्नी और वो के किस्से आएदिन आते रहते है। लेकिन शहर के पूर्वी क्षेत्र में अनूठा मामला सामने आया। जिसमें किराए के मकान में रहनेवाला एक पति काफी समय से नौकरी के बहाने पत्नी को मायके छोड़कर प्रेमिका के संग रंगरलिया मनाता था। हालांकि पत्नी को किसीतरह इस बात की जानकारी मिल गई थी। जिसके चलते पति का पीछा कर उसने पति को प्रेमिका संग रंगरलियां मनाते रंगेहाथों पकड़ लिया है। और मामला पुलिस के पास पहुंचा है।

पुलिस के मुताबिक, शहर के वाघोड़िया रोड पर रहती युवति ने पति निकुल राठौड़ समेत ससुराल के अन्य लोगो के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके अनुसार 2018 में युवति की शादी हुई थी। लेकिन 3 माह बाद पति और ससुरालवाले उसे दहेज के नाम पर प्रताड़ित करने लगे। इसी कारण 4 महीने पहले ही वह पति के साथ वडोदरा में रहने आई। यहां पति ने किसी कंपनी में काम शुरू किया। दो महीने पहले ही दोनों एक किराए के मकान में रहने लगे।

पत्नी के पूछने पर पति महाशय ने कंपनी का नाम भी बताया। लेकिन प्रतिदिन नौकरी पर जाने से पहले वह पत्नी को मायके भेज देता था। इसी कारण शक होने पर पत्नी एक बार पति की बताई कंपनी में गई। वहां पता चला कि निकुल नाम का कोई व्यक्ति यहां काम नहीं करता है। बादमें एक दिन पति का पीछा कर के पत्नी ने उसे प्रेमिका के साथ रंगरेलियां मनाते रंगेहाथों पकड़ लिया। पत्नी ने अपने ससुराल और अभयम में भी इस बात की जानकारी दी है।

Related posts

रो पड़ेंगे आप भी: बीमार पिता को गोद में लेकर दौड़ा बेटा, हर कोई दंग रह गया.

Rajkotlive News

गुजराती ‘रेन्चो’, पेशंट की जान बचाने एक्टिवा समेत ‘थ्री इडियट’ स्टाइल में पहुंचा अस्पताल, वीडियो

Rajkotlive News

અમદાવાદ સિવિલમાં તબીબોની હડતાળથી વડોદરા પરત લવાયેલા યુવકનું ખાનગી હોસ્પિટલમાં સારવાર બાદ મોત

Rajkotlive News

Leave a Comment