Breaking NewsGondalGujarat

रक्षक ही बना भक्षक, पालक पिताने किशोर वय की बेटी को बारबार रौंदा, गर्भवती होने पर फूटा भंडा

गोंडल : गुजरात में दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। ऐसे में और एक ऐसी दिल दहलनेवाली घटना सामने आई है। जिसमें पालक पिता खुद हैवान बनकर अपनी किशोर वय की बेटी को बारबार रौंदता होने की हकीकत सामने आई है। हालांकि मासुम के गर्भवती होने पर पूरे मामले का पर्दाफाश हुआ। और माता द्वारा शिकायत दर्ज करवाए जाने पर पुलिस ने आरोपी पिता को दबोच लिया है।

पुलिस के मुताबिक,शहर के वोरा कोटड़ा रॉड स्थित आवास क्वार्टर में रहनेवाली किशोरी ने माता से पेटमें दर्द की शिकायत की। जांच करवाने पर बेटी गर्भवती होने की हकीकत जानकर माता सुन्न हो गई। किशोरी से पूछे जाने पर उसने डरते-डरते पिता की करतूतों का खुलासा किया। और पिछले आठ माह से पालक पिता उसको रौंद रहा होने की हकीकत बताई।

संवाददाता के मुताबिक, पीड़िता की माता का करीब आठ साल पहले तलाक हुआ था। तभी से वह अपने चारों संतानों के साथ बिना शादी किए लालजी नामक शख्स के साथ रहने लगी थी। लालजी भी उसके बच्चो का खूब खयाल रखता था। ज़िसके चलते उसके द्वारा किए गए इस कृत्य को जानकर वह स्तब्ध हो गई है। लेकिन फिर भी हिंमत कर उसने लालजी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts

આજે ગુજરાતનો સ્થાપના દિવસ : આવો જાણો ગુજરાતનો ઈતિહાસ તેમજ કેટલાક રોચક તથ્યો..

Rajkotlive News

જાપાનના PM ટૂંક સમયમાં ભારત આવશે

Rajkotlive News

સૌરાષ્ટ્ર યુનિવર્સિટીનો ગોઠવણીકાંડ

Rajkotlive News

Leave a Comment