Bhavnagar Breaking News Gujarat

चलती स्कूल बस से गिरने से 14 वर्षीय मासुम छात्रा की दर्दनाक मौत

भावनगर : सरकार द्वारा ट्रैफिक नियम कड़े किए गए है। लेकिन स्कूल वान, बस और रिक्शा चलानेवाले तो किसी भी नियम को मानने के लिए तैयार नही है। ऐसे में भेड़-बकरियों की तरह विद्यार्थियों को लेकर जा रही एक स्कूल बस से गिरने से 14 वर्षीय मासुम छात्रा की दर्दनाक मौत हो गई है। इस दुर्घटना को लेकर लोगोंमे आक्रोश फैल गया है। और मृतक छात्रा के परिजनों ने चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

संवाददाता के मुताबिक, वालुकड माध्यमिक स्कूल की बस छात्रों को लेकर जा रही थी। इसी दौरान बस ड्राइवर की गैरजिम्मेदारी के कारण 14 वर्षीय तुलसी चौहान चलती बस से नीचे गिर गई। इस दुर्घटना में गंभीर रुपसे घायल होने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आगे की जांच कर रही है।

दिल दहलनेवाली इस दुर्घटना को लेकर मृतक छात्रा के परिजनों ने ड्राइवर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जिसमें बस की कैपेसिटी से ज्यादा छात्र बिठाए जाने का आरोप भी लगाया गया है। परिजनों का कहना है कि, हम तो अपनी बेटी को खो चुके है। लेकिन किसी और के बच्चों के साथ ऐसा न् हो इसी कारण यह शिकायत दर्ज करवाई गई है। ऐसे में अब पुलिस मामले को लेकर कब और क्या कार्रवाई करती है, इस पर लोग अपनी नजरे बनाए हुए है।

Related posts

गुजरात : सब्जी की लारिया उलटाते पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, सस्पेंड

Rajkotlive News

પશ્વિમ બંગાળમાં સતત ત્રીજીવાર મમતા બેનર્જી સરકારબંગાળમાં TMC ની ‘ડબલ સેન્ચૂરી’, PM મોદીએ મમતા બેનર્જીએ શુભેચ્છા આપતા કહી આ વાત.

Rajkotlive News

માલદીવના અડ્ડ શહેરમાં ખોલવામાં આવશે ભારતીય દુતાવાસ.

Rajkotlive News

Leave a Comment