Breaking News Gujarat

गुजरात में दुष्कर्म के आरोपियों को फांसी दिलाने के लिए सरकार करेगी प्रयास : सीएम रुपाणी

राजकोट : गुजरात में आएदिन सामने आ रहे दुष्कर्म के मामलों को लेकर सीएम रुपाणी आगबबूला हो गए है। इसको लेकर अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते उन्होंने कहा कि, किसी भी दोषी को माफ नहीं किया जाएगा। एक-एक को पकड़कर फास्टट्रैक कोर्ट में केस चलाया जाएगा। आरोपियों को फांसी तक की सजा दिलाने का सरकार प्रयास करेगी।

बकौल रुपाणी, राज्य के तीन-तीन महानगरों में हुए दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ऐसे में अब उसे जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलाना सरकार का काम है। दुष्कर्म के सभी आरोपियों का केस फास्टट्रैक कोर्ट में चलाकर आजीवन कारावास और फांसी तक की सजा दिलाने के लिए सरकार तमाम संभव प्रयास करेगी।

बतादे कि, हाल ही में सूरत, वडोदरा और राजकोट में दुष्कर्म की घटनाएं सामने आई है। जिसमें राजकोट और सूरत के आरोपी को पुलिस ने फौरन दबोच लिया था। आज 10 दिनों की मशक्कत के बाद वडोदरा दुष्कर्म के आरोपीयो को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसमें 28 साल का किशन माथासुरिया आनंद और दूसरा जशा सोलंकी राजकोट के जसदन का है। दोनों पहले भी चोरी समेत के गुनाहों में पुलिस के हत्थे चढ़ चुके है।

दोनों आरोपी किशोरी का अपहरण कर उसे नवलखी गार्डन ले गए थे। बादमें तकरीबन एक घंटे तक उसके साथ ज्यादती करके जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया था। वडोदरा पुलिस के साथ अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम भी इन दोनों को पकड़ने में जुटी थी। तब जाकर 10 दिनों बाद दोनों पुलिस के हाथ लगे है। इन आरोपियों को कब और क्या सजा मिलती है, यह तो आनेवाला वक़्त ही बताएगा।

Related posts

*કોરોનાના કારણે સ્ત્રીઓ એ અનુભવ્યા ઘણા માનસિક અને શારીરિક ફેરફાર* સૌરાષ્ટ્ર યુનિવર્સિટીના મનોવિજ્ઞાન ભવનના પ્રોફેસર અને વિદ્યાર્થીનીsનો સર્વે.

Rajkotlive News

तोड़ देंगे, शरीर का कोना-कोना, पर नहीं होने देंगे कोरोना, से फेमस पुलिस जवान बना हीरा कंपनी का एम्बेसेडर

Rajkotlive News

बाइक में आग से छुट्टियां बिताकर बॉर्डर जा रहे आर्मी जवान और उसके जीजा की मौत

Rajkotlive News

Leave a Comment