Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra

हैदराबाद एनकाउंटर : गुजराती उद्योगपति ने घोषित किया एक लाख का इनाम

राजकोट : हैदराबाद दुष्कर्म के सभी चारों आरोपियों का पुलिस ने एनकाउंटर किया था। और पुलिस द्वारा की गई इस कार्रवाई का व्यापक तौर पर स्वागत किया जा रहा है। ऐसे में एक गुजराती उधोगपति ने पुलिस को एक लाख रूपये का इनाम देने की घोषणा भी की है। साथ ही एकदूसरे को मिठाईयां खिलाकर अपनी ख़ुशी व्यक्त की।

घोषणा करनेवाले महुवा के उद्योगपति और स्थानीय भाजपा नेता राजभा गोहिल ने कहा कि हैदराबाद की मुठभेड़ की घटना से उन्हें पुलिस पर गर्व का अनुभव हो रहा है। पुलिस ने देश की युवतियों और महिलाओं को सम्मान देने का काम किया है। इसके लिए वह न् सिर्फ हैदराबाद पुलिस को दिल से सलाम करते हैं, बल्कि वहां जाकर एक लाख रूपये का इनाम भी देंगे।

इधर राज्य में भाजपा-कोंग्रेस के नेता भी पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई की प्रशंसा कर रहे है। मुख्यप्रधान रुपाणी ने इस एनकाउंटर को सही ठहराते हुए पुलिस की सराहना की है। तो विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता परेश धानाणी ने कहा कि, पूरा देश इसका स्वागत कर रहा है। और 4 आरोपियों को समय से पहले ही सजा मिल गयी होने का दावा किया है। तो गृहराज्य मंत्री प्रदीपसिंह जडेजा ने कहा है कि, हैदराबाद पुलिस ने परिस्थिति के अनुरूप योग्य कदम उठाया है।

Related posts

ઉત્તર ભારત જતી ટ્રેનોમાં ધસારો

Rajkotlive News

*તાપમાનમાં વધારો થતા રાજકોટ ખાતે ૧૦૮ ઇમર્જન્સીના કેસોમાં પણ થયેલો વધારો*

Rajkotlive News

*केरल में मिला कोरोना वायरस का तीसरा मरीज, कुछ ही दिन पहले लौटा था वुहान से*

Rajkotlive News

Leave a Comment