Breaking NewsGujarat

एकतरफा प्यार में पागल युवक ने स्कूल जा रही एक किशोरी को उठाकर की ज्यादती

महेसाणा : एकतरफ हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों का एनकाउंटर किया गया है। दूसरीतरफ गुजरात में आज भी एक किशोरी के साथ ज्यादती की जाने की घटना सामने आई है। जिसमें एकतरफा प्यार में पागल हुआ युवक स्कूल जा रही किशोरी को रिक्शा में उठा गया। बादमें विसनगर स्थित तिरुपति पार्क ले गया। वहां उसने जबर्दस्ती किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।

माता द्वारा स्कूल न जाने का कारण पूछे जाने पर पूरा मामला सामने आया। किशोरी ने बताया कि, महीनेभर पहले अजय ने उसको लेटर दिया था। जिसमें लिखा था कि, अगर तुम मुझे मिलने नहीं आई तो में अपनी जान दे दूंगा। जिसके कारण डर के मारे वह एकबार उसे मिलने गई थी। लेकिन उसी दिन से अजय उसको ब्लैकमेल करने लगा था। 22 नवंबर को दोपहर 12 बजे स्कूल के बाहर अजय ने उसको जबर्दस्ती रोक लिया।

बादमें रिक्शा में मानवआश्रम चौक ले गया। फिर बस में वह उसको विसनगर स्थित तिरुपति पार्क ले गया। जहां अजय ने किशोरी की मर्जी के विरुद्ध ज्यादती की। और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया। इसी कारण घटना वह स्कूल जाने से कतरा रही होने की हकीकत उसने बताई। इस मामले की शिकायत मिलते ही पुलिस किशोरी का मेडिकल चेकअप करवाकर आरोपी को ढूंढने में जुट गई है।

Related posts

गुजरात : कोरोना के संक्रमण को रोकने वडोदरा के रेलकर्मीयों ने बनाया रोबोकार्ट

Rajkotlive News

अमेरिका में कोरोना से हड़कंप, इस देश के एक राज्य में एक लाख कोरोना से पीड़ित!

Rajkotlive News

गुजरात के सूरत में लॉकडाउन का नजारा देखने निकले लोगोंने 17 दिनोंमें चुकाए 36 लाख रुपए

Rajkotlive News

Leave a Comment