Breaking News Gujarat

गुजरात में अनूठी शादी, 11 वर्षीय बेटे की मौजूदगी में माता-पिता ने लिए फेरे, जानिए पूरा मामला

ऊना : शहर में रहनेवाले एक युवक ने ऐसी शादी की है। जो चर्चा का विषय बन गई है। दरअसल 16 साल पहले एक युवक और युवति ने मंदिर में एकदूसरे को फूलों का हार पहनाकर शादी की थी। बादमें दोनों के घर बेटे का जन्म हुआ। उसी बेटे की मौजूदगी में दंपति ने फिर धामधुम से शादी की। उनके इस विवाह में 11 वर्ष का बेटा न् सिर्फ शामिल हुआ, बल्कि नाचता और झूमता दिखाई दिया। यह अनूठी शादी राज्य में चर्चा का विषय बन गई है।

शहर में चाय का व्यवसाय करते बलवंतराय मणिलाल पंडया और खेड़ा के दमयंतीबेन ने 27 नवंबर-2003 को वलासण में स्थित मेलडी माताजी के मंदिर में एक दूसरे को फूलों के हार पहनाकर शादी की। वर्ष 2008 में दोनों के घर बेटे का जन्म हुआ था। 3 दिसंबर को दोनों ने शास्त्रोक्त विधि के मुताबिक शादी की। उनकी इस शादी में दोनों का बेटा शिवम भी शामिल हुआ था। और अपने दोस्तों के साथ माता-पिता की शादी का आनंद उठाया था।

51 साल के दूल्हे और 47 वर्षीय दुल्हन की अनूठी शादी में संबंधी भी अलग ही मस्ती में नजर आ रहे थे। और अपने खर्च से ही डीजे बुलाकर सब झूम उठे थे। दरअसल बलवंतराय के पिता मणिलाल चाहते थे कि, बेटे की शादी रीतिरिवाजों के मुताबिक की जाए। पिता की इस इच्छा को पूरा करने के लिए ही बलवंतराय ने 16 साल बाद धामधुम पूर्वक शादी रचाकर उसका आशीर्वाद प्राप्त किया है।

Related posts

પ્રેમના દિવસો પર મોતનું મોજું ફળી વળ્યું:

Rajkotlive News

આજે વર્લ્ડ હેપ્પીનેસ ડે પરંતું વર્લ્ડ હેપ્પીનેસ ઇન્ડેક્સમાં ભારત પાછળ ધકેલાયું.

Rajkotlive News

” પઢેગા ઇન્ડિયા તભી તો બઢેગા ઇન્ડિયા ” આજે 8 સપ્ટેમ્બર એટલે વિશ્ર્વ સાક્ષરતા દિન.

Rajkotlive News

Leave a Comment