AmreliBreaking NewsGujarat

गुजरात: तेंदुए का आतंक, सोते हुए किसान को 200 फिट घसीटकर 7 टुकड़े किए

अमरेली : जिले में आएदिन तेंदुए के हमले की घटनाएं सामने आती है। मोटा मुंजियासर गांव में ऐसी ही और एक घटना सामने आई है। जिसमें गहरी नींद में सो रहे किसान को तेंदुए ने न् सिर्फ 200 फिट तक घसीटकर अपना शिकार बनाया, बल्कि उसके 7 टुकड़े कर दिए है। घटना को लेकर स्थानीय लोगों में वनतंत्र पर गुस्सा दिखाई दे रहा है। और तेंदुए को मारने की मांग लोगोंने की है।

संवाददाता के मुताबिक, मोटा मुंजियासर गांव में 55 वर्षीय वजुभाई बारड़ खेतों के झोंपड़ी में खटिया पर सो रहे थे। तभी अचानक हिंसक तेंदुआ पहुंच गया। और उनके ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। तेंदुआ वजुभाई को गले से पकड़कर 200 फिट तक घसीट गया। और उनका शिकार कर शरीर के सात टुकड़े कर दिए। जिसके चलते स्थानीय लोगों में खौफ का माहौल फैल गया है।

किसान की मौत से आहत गांववालो ने तेंदुए को जान से मारने के साथ मृतक के परिजनों को 25 लाख की मदद की मांग भी की। और किसान की लाश स्वीकार ने का भी इन्कार कर दिया था। हालांकि बादमें वनतंत्र द्वारा 6-6 सदस्यों की अलग-अलग टीमें बनाकर 20 पिंजरे के साथ तेंदुए को पकड़ने की कार्रवाई शुरू की गई है। साथ ही ऐसे हादसे रोकने के लिए पूरे क्षेत्र में 24 घंटे बिजली पहुंचाने की बात पर चर्चा की जा रही है।

Related posts

રાશિફળ : 12/10/2021

Rajkotlive News

10 पास गुजराती युवक का कमाल, बनाया पानीपुरी का अनूठा ATM मशीन, देखकर दंग रह जाएंगे

Rajkotlive News

गुजरात में बनेगा विश्व का सबसे बड़ा उमिया माता का मंदिर, सीएम की मौजूदगी में होगा शिलान्यास

Rajkotlive News

Leave a Comment