BusinessGujaratRajkotSaurashtra

पुराने झगड़े को लेकर महिला की हत्या, आरोपियों की दबंगाई सीसीटीवी में कैद, सभी गिरफ्तार

राजकोट : शहर में पिछले कुछ समय से ही खून, लूंट और रेप जैसे गुनाह बढ़ने लगें है। हालांकि पुलिस भी सक्रिय है, और गुनाहगारो को तुरंत पकड़कर कार्रवाई की जा रही है। ऐसे में और एक हत्या की घटना सामने आई है। जिसमें पुराने झगड़े को लेकर एक महिला की हत्या कर दी गई। हालांकि आरोपियों की पूरी दबंगाई सीसीटीवी में कैद होने के कारण कुछ ही घंटमें पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

सीसीटीवी में स्पष्ट देखा जा सकता है कि, आरोपी लाठियों के साथ मृतक के घरमें घूस गए। और वहां उन्होंने मृतक हमीदाबेन पर हमला किया। प्राथमिक रुपसे मिली जानकारी के मुताबिक, कौटुंबिक झगड़े की वजह से यह हमला किया गया होने की जानकारी सामने आई है। हालांकि मृतक के शव को फोरेंसिक पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

संवाददाता के मुताबिक, पोपटपरा क्षेत्र में रहनेवाली हमीदाबेन नामक महिला पर कल जानलेवा हमला किया। और उपचार के दौरान आज सुबह उनकी मौत हो गई। पुलिस की जांच में शराब व्यापारी याकुब मूसा मोटाणी ने पुरानी रार को लेकर पत्नी अनिशाबेन और साली परवीन से मिलकर लाठियों से यह हमला किया होने की जानकारी सामने आई। जिसको लेकर तीनों आरोपियों को दबोचकर पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts

शिकार के पीछे दौड़ते हुए कुंए में गिरा तेंदुआ, चार घंटे की महेनत के बाद ऐसे निकला बाहर, वीडियो

Rajkotlive News

आदिवासी लड़के को प्रेम करने का अधिकार नहीं है ? स्यूसाइड नॉट लिखकर युवक की खुदकुशी

Rajkotlive News

રાજકોટમાં 24 કલાકમાં 6ના મોત, કોરોના પોઝિટિવ કેસની સંખ્યા 11315 પર પહોંચી, 781 દર્દી સારવાર હેઠળ, સંક્રમણ અટકાવવા આરોગ્ય ટીમનું ચેકિંગ

Rajkotlive News

Leave a Comment