Breaking NewsGujaratRajkotSaurashtra

पुराने झगड़े को लेकर महिला की हत्या, आरोपियों की दबंगाई सीसीटीवी में कैद, सभी गिरफ्तार

राजकोट : शहर में पिछले कुछ समय से ही खून, लूंट और रेप जैसे गुनाह बढ़ने लगें है। हालांकि पुलिस भी सक्रिय है, और गुनाहगारो को तुरंत पकड़कर कार्रवाई की जा रही है। ऐसे में और एक हत्या की घटना सामने आई है। जिसमें पुराने झगड़े को लेकर एक महिला की हत्या कर दी गई। हालांकि आरोपियों की पूरी दबंगाई सीसीटीवी में कैद होने के कारण कुछ ही घंटमें पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

सीसीटीवी में स्पष्ट देखा जा सकता है कि, आरोपी लाठियों के साथ मृतक के घरमें घूस गए। और वहां उन्होंने मृतक हमीदाबेन पर हमला किया। प्राथमिक रुपसे मिली जानकारी के मुताबिक, कौटुंबिक झगड़े की वजह से यह हमला किया गया होने की जानकारी सामने आई है। हालांकि मृतक के शव को फोरेंसिक पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

संवाददाता के मुताबिक, पोपटपरा क्षेत्र में रहनेवाली हमीदाबेन नामक महिला पर कल जानलेवा हमला किया। और उपचार के दौरान आज सुबह उनकी मौत हो गई। पुलिस की जांच में शराब व्यापारी याकुब मूसा मोटाणी ने पुरानी रार को लेकर पत्नी अनिशाबेन और साली परवीन से मिलकर लाठियों से यह हमला किया होने की जानकारी सामने आई। जिसको लेकर तीनों आरोपियों को दबोचकर पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related posts

જૂનાગઢના સક્કરબાગ ઝૂમાં સિંહણે 5 સિંહબાળને જન્મ આપ્યો; છેલ્લા 11 મહિનામાં જન્મેલા કુલ સિંહબાળની સંખ્યા 29 થઇ

Rajkotlive News

બ્રિટનમાં દરેક નવાં બિલ્ડિંગમાં ઈલેક્ટ્રિક કાર ચાર્જિંગ પોઇન્ટ જરૂરી થશે, દર વર્ષે એવા આશરે 1.45 લાખ પોઈન્ટ બનશે

Rajkotlive News

હોમ આઈસોલેશનમાં પલ્સ ઓક્સિમીટરનો ઉપયોગ કેવી રીતે કરશો?

Rajkotlive News

Leave a Comment