Breaking NewsGujarat

15 वर्षीय किशोरी को हुआ बुखार, अस्पताल ले जाने पर हुआ बच्चे का जन्म

राजकोट : 9वी कक्षा में अभ्यास करनेवाली ऊना की एक 15 वर्षीय किशोरी को बुखार के कारण सरकारी अस्पताल लाया गया था। लेकिन यहां किशोरी ने एक बेटी को जन्म दिया। जिसके चलते न् सिर्फ परिजन बल्कि डॉक्टर्स भी चौंक उठे है। हालांकि किशोरी का किसी से प्रेमसंबंध था या उस पर ज्यादती हुई है? इस सच को जानने के लिए पुलिस मामले की जांचमे जुटी है।

संवाददाता के मुताबिक, ऊना में रहनेवाली किशोरी को तेज बुखार हो गया था। जिसके चलते माता-पिता ने वहां के अस्पताल से दवाई ली। लेकिन दवाई पीने के बावजूद बुखार कम नहीं होने के कारण किशोरी को राजकोट प्राइवेट अस्पताल लाया गया। लेकिन यहां के डॉकटरो ने भी उसे सरकारी अस्पताल रैफर किया। इसी कारण माता-पिता उसे सरकारी अस्पताल ले आए।

किशोरी का चेकअप करने पर उसको सात महीने का गर्भ होने की हकीकत जानकर डॉक्टर्स भी चौंक गए। और यह बात सुनकर माता-पिता के पैरों तलेसे जमीन खिसक गई है। हालांकि किशोरी की स्थिति नाजुक होने के कारण तुरंत उसकी डिलिवरी करवाई गई। जिसमें उसने एक बेटी को जन्म दिया।

किशोरी के पिता ने बताया कि, उसकी चार बेटियां और एक बेटा है। यह बेटी नौंवी कक्षा में अभ्यास कर रही है। उसकी बेटी के जन्म से परिवार स्तब्ध हो गया है। साथ ही बेटी पर किसीने दुष्कर्म किया होने की आशंका जताते हुए उन्होंने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

Related posts

प्रेमिका ने खुद विवाहिता को प्रेमी के पास भेजा, प्रेमी ने दोस्त से मिलकर दो दिनों तक की ज्यादती

Rajkotlive News

PM मोदी ने लॉन्च की स्वामित्व योजना, बोले- गांवों ने दिया ‘दो गज दूरी’ का मैसेज

Rajkotlive News

अमेरिका में कोरोना लॉकडाउन का विरोध, हथियार लेकर सड़कों पर उतरे लोग

Rajkotlive News

Leave a Comment