AhmedabadBreaking NewsGujarat

विधायक की कार की ठोकर लगने से युवक की मौत, MLA बोले ड्राइवर की ग़लती

अहमदाबाद : शहर के मेमनगर में हिट एन्ड रन की घटना सामने आई है। जिसमें कोंगी विघायक शैलेश परमार की कार की ठोकर लगने से एक युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। एक्सीडेंट के बाद कार चालक फरार हो गया था। और MLA द्वारा कार ड्राइवर चला रहा होने की जानकारी दी गई। फ़िलहाल ड्राइवर को हिरासत में लेकर पुलिस मामले की जांचमे जुटी है।

विधायक महाशय की इनोवा कार से हुई यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसमें स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, तेज गति से आ रही इनोवा कार का चालक एक बाइक को ठोकर मारकर फरार हो जाता है। जिसमें बेटे को ट्यूशन से लेने गए प्रफुलभाई पटेल नामक युवक की मौत हो गई। बादमें स्थानिक लोग बड़ी संख्यामें इकठ्ठा हो गए। और उनके द्वारा खबर किए जाने पर पुलिस एवं एम्ब्युलेंस भी मौके पर पहुंच गई थी।

इधर प्रफुलभाई की अचानक हुई मौत से उसकी पत्नी और दो बेटे निराधार हो गए है। पत्नी शीतलबेन का कहना है कि, अगर समय पर उपचार किया गया होता तो उनके पति की जान बच सकती थी। विधायक द्वारा कार ड्राइवर चला रहा होने की बात को उन्होंने ग़लत बताया। और कार खुद शैलेश परमार या उनका बेटा ही चला रहे होने का आरोप भी उन्होंने लगाया है।

Related posts

કાલાવડના નાની ભગેડી ગામે ભરવાડ ટપુભાઈ ટારીયાના ૭૯ ઘેટાઓનું થયુ મરણ

Rajkotlive News

लॉकडाउन-4 की गाइडलाइन में सरकार ने खत्‍म की आरोग्य सेतु एप की अनिवार्यता, वैकल्पिक बनाया

Rajkotlive News

ગુજરાતમાં ધો-12 વિજ્ઞાન પ્રવાહ અને સામાન્ય પ્રવાહની બોર્ડની પરીક્ષા 1લી જુલાઈથી યોજાશે..

Rajkotlive News

Leave a Comment