Breaking News Gujarat Rajkot Saurashtra

बिजली विभाग से परेशान किसान दंपति का अनूठा विरोध, सर के सिवाय पूरा शरीर जमीन में रखा

जेतपुर : बिजली विभाग से परेशान किसान दंपति ने अनूठे तरीके से अपना विरोध प्रगट क़िया था। जिसमें एक किसान दंपति ने सर के सिवाय पूरा शरीर जमीन में रखा था। और बाकी किसानों ने विविध बेनर हाथों में रखकर बिजली विभाग समेत सरकार से भी अपनी जमीन और फसल के नुकसान का उचित मुआवजा देने की मांग की है।

संवाददाता के अनुसार, देवकी गलोल गांव के किसान जेटको कंपनी से नाराज है। किसानों का आरोप है कि, बिजली के खंभे लगाने के लिए कंपनी ने किसानों की तैयार फसल को बर्बाद किया है। इतना ही नहीं इसके लिए मुआवजे की मांग करने पर कंपनी द्वारा जवाब भी नहीं दिया जा रहा है। इसी कारण किसान दंपति ने समाधि ली थी। और बाकी पीड़ित किसानों ने कंपनी के खिलाफ नारे लगाए थे।

बतादे कि, जेटको कंपनी द्वारा बिजली के खंभे लगाने के लिए तैयार फसल को उखाड़ दीया गया था। इसके कारण किसानों को भारी नुकसान हुआ है। कंपनी का कहना है कि, 66 केवी लाइन लगाने के लिए यह खंभे लगाए गए है। साथ ही किसानों के विरोध के कारण कंपनी द्वारा पुलिस सुरक्षा लेकर काम जारी रखा गया है। जिसके चलते अपनी आंखों के सामने बर्बाद की जा रही फसलों को देखकर किसानों में गुस्सा दिखाई दे रहा है।

Related posts

केजरीवाल की राह पर चले रुपाणी, बिजली शुल्क में बड़ी राहत की घोषणा, जानिए किसको होगा फायदा

Rajkotlive News

આજથી 2 દિવસનું વિધાનસભા સત્ર

Rajkotlive News

ऐसी स्माइल के सामने कैसे टिकता कोरोना ? गुजरात के सबसे छोटे मरीज ने दी वायरस को मात

Rajkotlive News

Leave a Comment