Breaking NewsGujaratSurat

ठोकर से घायल बाइक सवार को बचाने के बजाय टेम्पो चढ़ाकर निर्दय चालक फरार, देखे सीसीटीवी

सूरत : शहर के उधना क्षेत्र में एक दिल दहलनेवाला हादसा सामने आया है। जिसमें एक निर्दय चालक ने अपने टेम्पो की ठोकर से घायल बाइक सवार को बचाने के बजाय उसके उपर टेम्पो चढ़ा दिया। और वहां से फरार हो गया। घटना सीसीटीवी में कैद होने के कारण इसका वीडियो वायरल हुआ है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, उधना के हरीनगर के पास एक टेम्पो ने बाइक को ठोकर मारी। जिसके चलते बाइक पर सवार युवक गंभीर रुपसे घायल होकर टेम्पो के नीचे गिरता है। लेकिन कुछ देर टेम्पो रोकने के बाद चालक अचानक टेम्पो युवक पर चढ़कर फरार हो जाता है।

घटना में टेम्पो चालक की निर्दयता देखकर स्थानीय लोगों में भारी रोष दिखाई दे रहा था। स्थानिक व्यक्ति के मुताबिक, इस जगह पर बारबार अकस्मात होते है। जिसके कारण स्पीडब्रेकर या डिवाइडर बनाने की मांग की गई है। लेकिन तंत्र द्वारा इस मांग को गंभीरता से नहीं लिए जाने के कारण एक्सीडेंट बढ़ रहे है।

संवाददाता के मुताबिक, मृतक की पहचान अशोक जादव के रूपमे हुई है। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अशोक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। और घायल हुए बाइक सवार को बचाने के बजाय फरार हुए टेम्पो चालक को ढूंढने में जुट गई है।

Related posts

તાલિબાન સાથે મિત્રતા ભારે પડી

Rajkotlive News

રાશિફળ : 06/09/2021

Rajkotlive News

सीएम रुपाणी नहीं होंगे ट्रंप और मोदी के रोड शो में, अमरीकी सीक्रेट एजंसी ने नहीं दी इजाजत

Rajkotlive News

Leave a Comment