Breaking NewsGujaratJamnagarRajkotSaurashtra

गुजरात की इस शादी में हुई लाखो रुपयों की बारिश, दूल्हा हेलीकॉप्टर से ले गया दुल्हन

जामनगर : देश में आमतौर पर शादी-ब्याह के मौके पर जमकर खर्च करने की परंपरा है। लेकिन गुजरात के एक परिवार द्वारा शादी में किया गया खर्च चर्चा का विषय बन गया है। वैभवी तरीके से हुई इस शादी में परिजनों ने तकरीबन एक करोड़ रुपये तो हवामें उड़ा दिए थे। इतना ही नहीं दूल्हा हाथी-घोड़े या कार के बदले हेलीकॉप्टर में बिठाकर दुल्हन को अपने घर ले गया। इस शादी के कुछ वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुए है।

संवाददाता के मुताबिक, चेला गांव के जडेजा परिवार में यह वैभवी शादी हुई। जिसमें परिजन दुल्हे ऋषिराज जडेजा के ऊपर नोटों की बरसात कर रहे हैं। शादी के सभी फंक्शन धमाकेदार तरीके से करने के साथ-साथ इस मौके पर परिवारने 100, 500 व 2 हजार के नोट हवा में उड़ाए। सूत्रों के मुताबिक करीब एकाद करोड़ रुपये हवामें उड़ाए गए। जिसे लेने के लिए कई लोग उमड़ पड़े थे। साथ ही दूल्हा हेलीकॉप्टर से दुल्हन को अपने गांव के कुनड ले गया है।

बतादे कि, एक ओर जहां देश मंदी की मार झेल रहा है। और लोगों को अपनी जरूरतें पूरी करने के लिए भी कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। वहीं, दूसरी ओर गुजरात के जामनगर में की गई ये वैभवी शादी चर्चा का विषय बन गई है। जिसमें कुछ लोग दूल्हे के परिजनों की प्रशंसा कर रहे है। तो कुछ लोग इसकी जमकर आलोचना करने लगे है।

Related posts

चौथी ट्रिप में ही एक घंटे से ज्यादा लेट हुई ‘तेजस’ 630 यात्रियों को मिले सो-सो रुपये

Rajkotlive News

13 अप्रैल को लॉकडाउन 2 का ऐलान कर सकते हैं पीएम मोदी, जनता को मिल सकती थोड़ी राहत

Rajkotlive News

यस बैंक में फंसे राजकोट कॉर्पोरेशन के 164 करोड़, वडोदरा कॉर्पोरेशन के 267 करोड़ बचे

Rajkotlive News

Leave a Comment