AhmedabadBreaking NewsGujarat

गुजरात में शराबबंदी पूरी तरह विफल, रुपाणी रिमोट से चलने वाले CM : अशोक गहलोत

अहमदाबाद : कांग्रेस के जनवेदना कार्यक्रम के चलते आए राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने एकबार फिर गुजरात में शराबबंदी को लेकर रुपाणी सरकार पर तंज कसा। और कहा कि गुजरात के सीएम पूरी तरह रिमोट से चलते है। अन्यथा उनको यह हकीकत स्वीकार करनी चाहिए कि, उनके राज्य में शराबबंदी पूरी तरह विफल हुई है। जिससे युवाओं का भविष्य बर्बाद हो रहा है।

कांग्रेस ने महंगाई, भ्रष्‍टाचार, किसानों की बदहाली, आर्थिक मंदी, व्‍यापार के चौपट होने व युवाओं की बेरोजगारी के मुद्दे पर गुजरात सरकार के खिलाफ जनवेदना आंदोलन का आगाज किया है। आंदोलन में राजस्थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत अहमदाबाद में पहुंचे थे। यहां शराबबंदी को लेकर उन्होंने गुजरात सरकार पर जमकर हमला किया और कहा कि विजय रुपाणी रिमोट से चलने वाले है।

बकौल गहलोत अगर रुपाणी राज्य का भला चाहते है तो उन्हें राजस्थान हरियाणा आदि राज्यों से शराब की कथित तस्करी के संबंध में बात करनी चाहिए ना कि उनके बयान को तोड़ मरोड़ कर पेश करना चाहिए। ज्ञातव्य है कि गुजरात में कांग्रेस के प्रभारी रह चुके गहलोत ने कुछ समय पहले राज्य में घर घर में शराब पीये जाने संबंधी कथित बयान दिया था। इस बात को लेकर रूपाणी सरकार और सतारूढ़ भाजपा ने खासा हंगामा मचाया था।

गुजरात में सत्ता में बैठे हुए लोगों का लोकतंत्र में कोई यकीन नहीं है। वो फासिस्ट लोग हैं जिनका मुखौटा BJP का है। लेकिन शासन RSS कर रहा है। इनकी अथॉरिटी संविधान से ऊपर है, और रिमोट कंट्रोल तो नागपुर में है। भाजपा में बिना पूछे न मंत्री बन सकता है ना मुख्यमंत्री। एक्स्ट्रा कांस्टीट्यूशनल अथॉरिटी के रूप में RSS देश में काम कर रहा है।

Related posts

*ट्रक से गुजरात जा रहे भोपाल नवाब खानदान के 100 साल पुराने दस्तावेज और सामान बरामद*

Rajkotlive News

ન્યૂઝીલેન્ડ સફેદ વાદળોની ભૂમિ

Rajkotlive News

રાજકોટ જિલ્લામાં માઇક્રો ઓબ્ઝર્વર્સનું બીજુ રેન્ડમાઈઝેશન હાથ ધરાયું…

Rajkotlive News

Leave a Comment