Breaking News Gujarat India Politics Rajkot Saurashtra

गुजरात में 8 साल की मासुम से दुष्कर्म, मेवाणी ने मांगा सीएम से जवाब, पुलिस ने घोषित किया 50 हजार का इनाम

गुजरात में 8 साल की मासुम से दुष्कर्म, मेवाणी ने मांगा सीएम से जवाब, पुलिस ने घोषित किया 50 हजार का इनाम

राजकोट : सीएम रुपाणी के होम टाउन में पिछले कुछ समय से क्राइम की घटनाएं बढ़ रही है। ऐसे में कल देर रात श्रमिक परिवार की 8 वर्षीय मासुम से दुष्कर्म की घटना सामने आई है। जिसको लेकर कानून-व्यवस्था पर कई सवाल लोगोंमे उठने लगे है। ऐसे में राजकोट आए वड़गाम के विधायक जिग्नेश मेवाणी ने घटना को शर्मजनक बताते हुए मुख्यप्रधान से जवाब मांगा है। दूसरी तरफ सीसीटीवी के आधार पर जांचमे जुटी पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए 50 हजार के इनाम की घोषणा भी कर दी है।

शहर के 80 फिट रिंगरोड पर कल रात एक श्रमिक परिवार की 8 साल की मासुम से दुष्कर्म किया गया। जिसको लेकर जांचमे जुटी पुलिस को आरोपी के सीसीटीवी फुटेज मिल गए है। जिसमें 11:21 बजे आरोपी बच्ची को उठाकर जाता दिखाई दे रहा है। और 12:09 बजे पीड़ित बच्ची रोते हुए परिजनों के पास जाती दिखाई दे रही है। इसके आधार पर कुछ शकमंदो को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

आज राजकोट के दौरे पर आए वडगाम के विधायक जिग्नेश मेवाणी ने इस मामले को लेकर राज्य सरकार पर कड़े प्रहार किए। साथ ही घटना पूरे राज्य के लिए शर्मजनक घटना बताकर सीधा मुख्यप्रधान रुपाणी से जवाब मांगा है। और कहा है कि, पीड़ित परिवार को न्याय और सरकारी सहाय देने के साथ सीएम को खुद मौके पर आकर इस बारेमें प्रतिक्रिया देनी चाहिए।

Related posts

गुजरात : पूर्व विधायक और भाजपा नेता के बेटे की अमरीका में कोरोना से मौत, परिजन सुन्न

Rajkotlive News

गुजरात में कोरोना वायरस के लिए कांग्रेस ने ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम को ठहराया जिम्मेदार

Rajkotlive News

આજથી દાંડી, સ્ટેચ્યુ ઓફ યુનિટી અને પાવાગઢ સહિતના સ્થળો માટે એસટી વિભાગની નવી બસ સેવા શરૂ થઈ

Rajkotlive News

Leave a Comment