Breaking News Gujarat Uncategorized

स्टील कंपनी के सहायक प्रबंधक को धमकी देने के आरोप में भाजपा नेता गिरफ्तार

दमण. डाभेल की एक कंपनी में धमकी देकर अपना टैम्पो लगवाने और भंगार का माल देने के लिए कहने वाले भाजपा के युवा नेता को दमण पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
पुलिस के अनुसार डाभेल की सोनी स्टील एवं एप्लांयसिस प्राइवेट कंपनी के सहायक प्रबंधक आशीष तारकेश्वर ने पत्र लिखकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि 26 नवम्बर को सुबह करीब 11 बजे घेलवाड़ फलिया निवासी जयेश मकन पटेल अपने चार बॉडीगार्ड और एक अन्य व्यक्ति ने बिना उनकी परमीशन के हमारी स्टील की कंपनी में प्रवेश किया। उन्होंने कंपनी के वाचमैन सुनील यादव को धमकाया। कंपनी के मालिक पांडुरंग संजीवा शेटी मुंबई में होने के कारण आशीष और सेठ का संबधी कविराज शेटी जयेश पटेल को मिलने के लिए गए। इस दौरान जयेश पटेल ने धमकी देकर कहा कि कंपनी से जो भंगार निकलता है वह उन्हें दे और लोकल ट्रांसपोर्ट के लिए उनका ही टैम्पो कंपनी में लगाने के लिए कहा। जयेश पटेल ने धमकी दी कि दमण में धंधा करना है और तुम्हारी सलामती चाहिए तो भंगार एवं टेम्पो का बिजनेस देना होगा। कंपनी प्रबंधक ने कहा कि उनकी कंपनी में पिछले 25 वर्ष से अन्य सर्विस नियमित है और उनको जरूरत नहीं है। शिकायत में बताया कि जयेश पटेल ने कहा कि भंगार का धंधा और टेम्पो सर्विस नहीं देगे तो फैक्टी बंद करा देंगे और दमण में धंधा नहीं करने देंगे। जयेश पटेल ने धमकी देकर फिरौती भी (खंडली)मांगी है। शिकायत के बाद दमण पुलिस ने धारा 451,506 के तहत मामला दर्ज करते हुए 28 नवम्बर को डाभेल भाजपा के नेता जयेश मकन पटेल को गिरफ्तार कर लिया।
उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी की जीत के बाद भाजपा के नेता कंपनियों पर अपना सिक्का जमाने में लगे हैं। जयेश पटेल दमण-दीव सांसद लालुभाई पटेल के निकट माने जाते हैं। कंपनी संचालक की शिकायत के बाद भी शिकायत वापस लेने को कहते रहे। दमण पुलिस ने मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Related posts

*योगी के मंत्री का विवादित बयान मुस्लिम महिलाएं रावण की बहन शूपर्णखा की वंशज, इसलिए पहनती हैं बुर्का*

Rajkotlive News

क्लास-2 अधिकारी युवति के साथ गेस्ट हाउस में था और पत्नी पहुंच गई, फिर….

Rajkotlive News

होम क्वोरंटाईन के आखिरी दिन युवक की खुदकुशी, तीन संतान समेत परिजन सुन्न

Rajkotlive News

Leave a Comment