Breaking News Gujarat Uncategorized

गुजरात में गहरी नींद में सो रहे पति-पत्नी और चार संतानों की गला रेतकर हत्या

दाहोद : संजेली थानाक्षेत्र में एक ही परिवार के छह सदस्यों की हत्या का मामला सामने आया है। अज्ञात शख्सों ने रात को परिवार के सभी सदस्यों की गला रेतकर हत्या कर दी। शुक्रवार सुबह घटना की सूचना मिलने पर पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गए। और डॉग स्क्वॉड, एफएसएल की मदद से घटना की जांच की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक, घटना तरकड़ा महूडी गांव की है। यहां 40 वर्षीय भरतभाई भलास पत्नी और 4 संतानों के साथ रहते थे। गुरुवार देर रात सभी लोगों के गले पर चाकू या नुकीले हथियार से हमला किया गया था। प्राथमिक जांच में स्पष्ट हुआ कि सामूहिक हत्याकांड को एक से अधिक लोगों ने अंजाम दिया है। भरतभाई की हत्या करने के बाद अज्ञात शख्सों ने शव घसीटते हुए खेत में फेंक दिया। और बाकी पांच सदस्यों के शव घर में ही लहूलुहान अवस्था में मिले।

मृतक भरतभाई खेत में मजदूरी कर अपने परिवार के गुजारा करते थे। फिलहाल सभी शवों को पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया गया है। और एफएसएल व डोग स्क्वॉड की टीम भी मौके पर जांच कर रही है। साथ ही अलग-अलग टीमों द्वारा गांववालों से पूछताछ की जा रही है। हालांकि अभीतक इस हत्याकांड के बारेमें कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आई है। और ना ही आरोपियों का कोई सुराग मिल पाया है।

बतादे कि, तकरीबन पांच महीनों पहले उत्तर गुजरात के कुडा लाखाणी गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या हुई थी। पुलिस जांच में सामने आया था कि किसान ने ही सूदखोरों से परेशान होकर अपनी पत्नी व तीन संतानों की गला रेंत कर हत्या कर दी थी। और बादमें खुद भी आत्महत्या करने का प्रयास किया था। अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई थी। ऐसे में राज्य में सामूहिक हत्याकांड का एक और मामला सामने आने पर लोगोंमे सनसनी फैल गई है।

Related posts

દીવાલ પર કમળ:ગુજરાતમાં વિધાનસભાની ચૂંટણીના પડઘમ વાગી ચૂક્યા છે. ચૂંટણી નજીક આવી રહ્યાના સંકેત પણ જોવા મળી રહ્યા છે.

Rajkotlive News

स्टेच्यु ऑफ युनिटी से गायब हुए परिवार की कार और चार मृतदेह मिले, पत्नी लापता

Rajkotlive News

*મનોવિજ્ઞાન ભવનના અધ્યાપકો અને વિદ્યાર્થીઓએ કરેલ સેવાપ્રવૃતિ નિમિત્તે ભવનના ત્રણેય અધ્યાપકોને નેશનલ એવોર્ડ.*

Rajkotlive News

Leave a Comment