Breaking News Gujarat Jamnagar

किशोरी ने प्रेमी को मिलने बुलाया था घर, अचानक भाई आया तो उससे मिलकर प्रेमी को मार डाला !

जामनगर : लालपुर में एक चौंकानेवाला किस्सा सामने आया है। जिसमें घर पर कोई नहीं होने के कारण एक किशोरी ने अपने प्रेमी को मिलने बुलाया। लेकिन इस दौरान अचानक उसका भाई घर पर आ गया। खुद को बचाने के लिए किशोरी ने कहा कि, वह युवक उसको परेशान करता रहता है। और आज कोई नहीं होने के कारण घरमें घूस गया। इतना ही नहीं अपनी बात को सही साबित करने के लिए भाई के साथ मिलकर प्रेमी का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

संवाददाता के मुताबिक, कुछ समय पहले लालपुर के धरारनगर क्षेत्र से 20 वर्षीय अशोक उर्फ कानो गोहिल की हत्या की गई लाश मिली थी। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। और मृतक के परिजनों को हादसे की खबर की थी। जिसके चलते वहां पहुंचे मृतक के पिता ने बेटे के साथ किशोरी के संबंध होने की बात बताई। साथ ही उसीने किसी के साथ मिलकर अशोक की हत्या की होने की आशंका व्यक्त की थी।

मृतक के पिता द्वारा दर्ज की गई शिकायत को लेकर जांचमे जुटी पुलिस ने किशोरी को पूछताछ के लिए बुलाया। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में किशोरी ने मृतक के साथ प्रेमसंबंध होने का स्वीकार किया। और बताया कि, वह घर पे अकेली होने के कारण उसीने प्रेमी अशोक को मिलने बुलाया था। लेकिन उसका भाई अचानक एक घंटा पहले ही घर पर आ गया।

जिसके चलते खुद को बचाने के लिए उसने भाई को कहा कि, अशोक उसकी छेड़छाड़ करता है। बहन की यह बात सुनकर गुस्से में आकर भाई अशोक को बुरी तरह पीटने लगा। और उसको रोकने के बजाय खुद किशोरी भी अशोक को मारने लगी। और बादमें भाई बहन ने मिलकर अशोक का गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया था।

सिर्फ खुद को सही साबित करने के लिए प्रेमी की जान लेनेवाली किशोरी की बात सुनकर पुलिस भी चौंक उठी। हालांकि हत्या के लिए इस्तेमाल की गई रस्सी जब्त कर पुलिस ने किशोरी के भाई को भी गिरफ्तार कर लिया है। और किशोरी को चाइल्ड कोर्टमें भेजकर उसके भाई के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। हालांकि शहर समेत पूरे राज्य में भी यह किस्सा चर्चा का विषय बन गया है।

Related posts

સોડા, ફ્રૂટ આધારિત, કાર્બોનેટેડ ઠંડાપીણાં પર 28% GST, 12% સેસ

Rajkotlive News

गृह मंत्री अमित शाह का राहुल गांधी को जवाब, कहा- राष्ट्रहित के लिए सस्ती राजनीति छोड़ें

Rajkotlive News

चीन मामले में कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने अपनी ही पार्टी को घेरा, दिया ये बयान

Rajkotlive News

Leave a Comment