Breaking News India Uncategorized

*पत्नी से पीड़ित पति पुलिस के सामने रोने लगा, बोला- कपड़े धोने से लेकर खाना तक बनाता हूं, मुझे जेल भेज दो*

मेरठ। लालकुर्ती थाने में एक ऐसा मामला सामने आया है जब युवक अपनी मां के साथ थाने पहुंचा और बोला साहब जेल में बंद कर दो, लेकिन घर नहीं जाउंगा। पति ने पुलिस से सहायता मांगते हुए बोला कि साहब पत्नी मारती है, मैं घर नहीं जाऊंगा। दहशत में आए युवक का अपनी पत्नी से मतभेद चल रहा है। युवक की ऐसी फरियाद सुनकर पुलिस वाले भी हैरान रह गए। युवक ने कहा कि वह अपनी पत्नी से परेशान है। पत्नी घर में तनाव रखती है, एक बार आत्महत्या की कोशिश कर चुकी है।
पीड़ित अतुल शर्मा ने कहा कि पत्नी मुझे जेल भिजवाए, इससे अच्छा है कि मैं खुद ही छह महीने के लिए जेल चला जाऊं। यह कहते हुए युवक की आंखों में आंसू आ गए। वहीं उसकी बूढी मांं भी जोर-जोर से रोने लगी। युवक प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता है। उसने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ऐशोआराम की जिंदगी जीना चाहती है, जबकि उसकी तनख्वाह कम है। वह पत्नी से कहता है कि सादगी से रहे, इसी पर झगड़ती है। एक बार आत्महत्या की कोशिश कर चुकी है। पत्नी प्रतिदिन रूपये की डिमांड करती है। वह प्रतिदिन अपनी पत्नी को रूपये देता है। नहीं देने पर मारपीट करती है।
पुलिस ने उसकी पत्नी को थाने बुलाया, लेकिन वह नहीं आई। बाद में उसका भाई आया। वह पीडि़त युवक को अपने साथ ले गया। युवक का कहना था कि वह जब अपनी पत्नी की बात नहीं मानता तो वह इसका विरोध करते हुए मारपीट करती है और फिर शोर मचाकर पड़ोसियों को एकत्र कर लेती है। पत्नी की इन हरकतों की वजह से उसका सुख-चैन छिन गया है। युवक का कहना है कि पत्नी के लगातार परेशान करने की वजह से वह डिप्रेशन में है और अब उससे अलग रहना चाहता है। एसओ का कहना है कि पति-पत्नी के बीच घरेलू विवाद है। पीडि़त पति ने कहा कि वह घर में कपड़ा धोने से लेकर खाना बनाने तक के सभी काम करता है। बच्चों के लिए घर के बाहर से कभी-कभी खाना मंगाया जाता है। उसकी पत्नी उसे फंसाने की धमकी देती ह��

Related posts

सात लोगोंने धारदार हथियारों से शराब व्यापारी को ऐसे मौत के घाट उतारा, देखे वीडियो

Rajkotlive News

અશાંતધારાનું અમલ કરાવવા પોલીસ બંદોબસ્ત જ આપતી નથી

Rajkotlive News

गुजरात में शेरनी ने दिया 4 शावकों को जन्म, दस दिनों में जन्में 21 शावक

Rajkotlive News

Leave a Comment