Breaking NewsGujaratMorbiPoliticsSaurashtra

सरकार की नारी सुरक्षा की बातों के बीच आएदिन महिलाओ पर दुष्कर्म की घटनाएं

मोरबी : सरकार की नारी सुरक्षा की बातों के बीच आएदिन महिलाओ पर दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही है। ऐसी ही और एक घटना सामने आई है। जिसमें शहर के तीन जनों ने अहमदाबाद की एक विवाहिता को फैक्टरी में नौकरी का लालच देकर बुलाया। और उसको कुबेर चौकड़ी स्थित फैक्टरी बुलाकर सामूहिक दुष्कर्म किया है। पीड़िता की शिकायत दर्ज कर पुलिस मामले की जांचमे जुटी है।

पुलिस के मुताबिक, अहमदाबाद की रहनेवाली एक विवाहिता मुकेश पटेल के संपर्क में आई। मुकेश ने रमेश और जयदीप नामक दो अन्य शख्सों से बात करवा के उसका विश्वास हांसिल किया। बादमें उसको मोरबी आने के लिए कहा था। 17 नवंबर को पीड़िता वहां पहुंची, तो तीनों अपनी कार में बिठाकर पीड़िता को कुबेर चौकेड़ी स्थित फैक्ट्री में ले गए।

वहां कुछ देर इधर-उधर की बाते करने के बाद उसका मोबाईल ले लिया। उसके बाद एक-एक कर तीनों ने विवाहिता को अपनी हवस का शिकार बनाया। और किसीको बताने पर जान से मारने की धमकी देकर छोड़ दिया था। डरी-सहमी पीड़िता किसी तरह अपने शहर अहमदाबाद पहुंची और वहां जीरो नंबर से शिकायत दर्ज करवाई। जो फॉरवर्ड होकर मोरबी की पुलिस को मिलते ही एसपी करणराज वाघेला खुद अपनी टीम के साथ मामले की जांचमे जुट गए है।

Related posts

જમીન મિલ્કત લેતી વખતે ધ્યાનમાં રાખવાના મુદ્દાઓ વિશે ચેમ્બર દ્વારા વેબિનાર યોજાયો.

Rajkotlive News

गुजरात भाजपा युवा मोर्चा नेता का बर्थडे सेलिब्रेशन, सोशियल डिस्टेन्स व शराबबंदी की उड़ी धज्जियां

Rajkotlive News

રાજકોટમાં માતાએ બે બાળકો સાથે કર્યું અગ્નિસ્નાન, ગૃહકલેશ કારણભૂત હોવાની પ્રાથમિક માહિતી

Rajkotlive News

Leave a Comment