Breaking News India Life style Uncategorized

नित्यानंद आश्रम की संचालिका प्राणप्रिया के लॉकर से मिली 10 लाख के लेन-देन की पर्ची

अहमदाबाद : नित्यानंद आश्रम में बच्चों को बंधक बनाकर युवतियों को गुम करने के मामले में विवेकानंद नगर पुलिस कार्रवाई कर रही है। जिसमें आश्रम की संचालिका प्राणप्रिया और प्रियातत्वा की गिरफ्तारी कर 5 दिन का रिमांड लिया था। लेकिन दोनों आरोपी महिलाओं द्वारा जांचमे सहयोग नहीं करने के कारण और तीन दिनों का रिमांड मांगा गया। हालांकि कोर्ट ने दो ही दिन के रिमांड मंजूर किए। इस जांच के दौरान प्राणप्रिया के लॉकर 10 लाख रुपए के लेन-देन की पर्ची समेत कुछ एटीएम कार्ड मिले है।

नित्यानंद आश्रम के डिजिटल लॉकर से पुलिस को दो बैंकों में जमा किए गए 9,46,600 रुपए की पर्ची तथा प्राणप्रिया के नाम से महेंद्रा बैंक के 4 प्रीपेड वीजा कार्ड और 2 मास्टर कार्ड मिले। हालांकि इस कार्ड्स से कोई ट्रांजेक्शन हुए है या नही ? और रुपए की पर्ची के बारेमें दोनों संचालिकाओं से पूछताछ होने के बाद ही ज्यादा जानकारी सामने आएगी।

बतादे कि, पुलिस जांच के नाम पर बच्चों से दुर्व्यवहार करती होने की पिटीशन गिरीश राव ने हाईकोर्ट में की है। जिसमें पुलिस पर आरोप लगाया गया है कि जांच के नाम पर पुलिस बच्चों को नित्यानंद की अश्लील क्लिप और पोर्नोग्राफी मटेरियल दिखा रही है। जिसके कारण बच्चों की मानसिकता पर गंभीर असर हो रहा है। जांच अधिकारी नित्यानंद आश्रम के बच्चों के साथ कोई सख्त कार्रवाई तथा अभद्र बर्ताव न करें इसके लिए जरूरी निर्देश जारी करने की मांग इस पिटीशन में रखी गई है।

Related posts

लोकडाउन के बीच दो मासूम बच्चियों की हत्या के बाद मां ने की खुदकुशी

Rajkotlive News

पाकिस्तान की बातें बंद कर देश में नौकरियों और किसानों की बात करें मोदी: सिंधिया

Rajkotlive News

સૌરાષ્ટ્ર યુનિવર્સિટી ગોલ્ડ મેડાલિસ્ટને માત્ર 250 રૂપિયા તો નિબંધ સ્પર્ધાના વિજેતાને 10 હજારનું ઇનામ આપે છે!

Rajkotlive News

Leave a Comment