Amreli Breaking News Gujarat Saurashtra Viral

लोकसंगीत के चालू कार्यक्रम में युवक ने गायक को मारे थप्पड़, वीडियो वायरल

बोटाद : आमतौर पर लोकसंगीत के कार्यक्रमों में नोटों की बारिश होती है। लेकिन एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें लोकसंगीत के चालू कार्यक्रम में युवक ने गायक को थप्पड़ मारे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। थप्पड़ मारने वाले युवक का आरोप है कि, गायक माताजी के नाम पर आयोजित कार्यक्रम में शराब पीकर गाना गा रहा था। और नशेमें होने के कारण सुर-ताल का भी कोई ठिकाना नहीं था।

संवाददाता के मुताबिक, सालंगपुर क्षेत्र में लोकसंगीत के एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जिसमें प्रभात सोलंकी नामक एक कलाकार गाना गा रहा था। तभी अचानक एक युवक डायस पर आ गया। और उसने प्रभात सोलंकी को तीन चार थप्पड़ जड़ दिए। हालांकि अन्य लोग इसका विरोध करने आए। लेकिन युवक द्वारा कलाकार नशेमें धूत होने की जानकारी मिलने पर वह लोग भी युवक का साथ देने लगे।

बतादे कि, लोकसंगीत के कार्यक्रम में कलाकार को थप्पड़ मारने की यह शायद पहली घटना है। जिसको लेकर यह वीडियो चर्चा का विषय बना है। जानकारी के मुताबिक, युवक द्वारा थप्पड़ मारने के बाद नाराज हुए अन्य लोगोंने भी गायक की जमकर धुनाई कर दी। क्योंकि कार्यक्रम धार्मिक होने के बावजूद वह गायक शराब पीकर गाने गा रहा था।

Related posts

गुजरात के सूरत में लॉकडाउन से परेशान मजदूरो का पुलिस पर हमला, वाहनों में तोड़फोड़ कर लगाई आग

Rajkotlive News

499 વર્ષ પછી હોળી પર બની રહ્યો છે દુર્લભ યોગ, જાણો હોળીનુ શુભ મુહુર્તથી લઈને હોળીનુ મહત્વ અને પૂજા વિધિ.

Rajkotlive News

राज्यसभा चुनाव: गुजरात में 4 सीटों पर 5 प्रत्याशी, 2017 के ‘पटेल प्लान’ से कांग्रेस बचाएगी किला!

Rajkotlive News

Leave a Comment