Breaking NewsGujaratIndiaPoliticsRajkotSaurashtra

पश्चिम बंगाल में अमित शाह के रॉड शो पर हमले को लेकर बोले रुपाणी ‘विनाशकाले विपरीत बुद्धि’

राजकोट : राज्य के मुख्यप्रधान विजय रुपाणी एसपीएल का प्रारंभ करवाने राजकोट के दौरे पर आए है। इस मौके पर पश्चिम बंगाल में अमित शाह के रॉड शो पर हमले को लेकर उन्होंने सीधा सीएम ममता बैनर्जी पर हमला बोल दिया। और कहा कि, जैसे-जैसे वोटिंग आगे बढ़ रहा है अपनी हार दिखाई देने के कारण ही उनके पैरों तले की जमीन खिसक रही है। ‘विनाशकाले विपरीत बुद्धि’….

लघुमतीयों के वोट के लिए ममता बैनर्जी लोकशाही का चीरहरण कर रही है। रुपाणी

रुपाणी के मुताबिक, पश्चिम बंगाल में प्रतिदिन दमन और अत्याचार बढ़ने लगे है। और लोकशाही का चीरहरण किया जा रहा है। वहां जय श्री राम बोलना भी अपराध हो गया है। सालो से चली आ रही दुर्गापूजा की परंपरा को भी उन्होंने बंद करवाया है। सिर्फ लघुमतीयों का वोट पाने के लिए ममता बैनर्जी द्वारा इस प्रकार की राजनीति की जा रही है।

बौखलाहट में आकर ममता बैनर्जी ने हिंसा करवाई : रुपाणी

आज अमित शाह के रोड शो में जनता स्वयंभू उमड़ पड़ी थी। लोगोंमे भाजपा के प्रति प्यार और विश्वास दिखाई दे रहा है। यह सारे दृश्य देख बौखलाहट में आकर ममता बैनर्जी ने ही ऐसी हिंसा करवाई है। लोकशाही का खून करनेवाली इस घटना की में कड़ी निंदा करता हूं। साथ ही आशा रखता हूं कि, वहां की जनता इस बात को अच्छी तरह से समझ चुकी है। और आनेवाली 23 तारीख को इसका करारा जवाब जरुर देगी।

एसपीएल से नए खिलाड़ियों को मौका मिलेगा : रुपाणी

बतादे कि, इससे पहले मुख्यप्रधान रुपाणी ने एसपीएल का प्रारंभ करवाया था। साथ ही इस टूर्नामेंट को सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन की बड़ी उपलब्धि करार दिया था। और ऐसे आयोजनों को लेकर नए खिलाड़ियों को मौका मिलने का विश्वास व्यक्त किया था। आज हालार हीरोज और कच्छ वॉरियर्स के बीच प्रथम मुकाबला हुआ था। जिसमें हालर ने कच्छ को 24 रनों से हराया था। 22 मई तक चलनेवाली इस प्रतियोगिता को देखने के लिए भी निशुल्क व्यवस्था की गई है।

Related posts

कोरोना का फायदा : वीडियो कॉन्फ्रेंस से कोर्ट में हाजिर होंगी नित्यानंद आश्रम से लापता बहनें

Rajkotlive News

3 વર્ષના લગ્ન જીવન પછી ઘરકંકાસ બાદ છૂટાછેડા થયા

Rajkotlive News

प्रेमिका संग शरीर संबंध बना रहे प्रेमी को दूसरे प्रेमी ने मौत के घाट उतारा, जमीन में गाड़ दी लाश

Rajkotlive News

Leave a Comment