Breaking News Gujarat Viral

जंगल की रानी शेरनी ने शावक को बचाने के लिए की श्वान से लड़ाई, विडियो वायरल

गीरसोमनाथ : गीर के जंगलो में बड़ी संख्यामे शेर रहते है। और समयांतर उनकी अलग-अलग हरकतों के विडियो टुरिस्ट के कैमरा में कैद होकर सोशियल मिडिया में भी वायरल होते है। लेकिन इसबार एक अनोखी ही घटना का विडियो सामने आया है। जिसमें जंगल की रानी एक श्वान से लड़ाई करती दिखाई दे रही है। शेरनी ने ये लड़ाई अपने शावक को बचाने के लिए की थी। इस अनूठी घटना का विडियो सोशियल मिडिया में जमकर वायरल हुआ है।

विडियो में स्पष्टरुप से देखा जा सकता है कि, एक शेरनी अपने शावक के साथ जा रही है। तभी अचानक कहीं से एक श्वान आ जाता है। श्वान को शेरनी का डर है, लेकिन शेरनी अपने शावक के लिए डर रही है कि, कही श्वान उसे कोई नुकसान न पहुंचा दे। जिसके चलते दोनों ही एकदूसरे से भीड़ जाते है। जिसमे छोटा होने के बावजूद श्वान एकबार शेरनी को भी गिरा देता है। हालांकि बादमें दोनों अलग-अलग दिशामें चले जाते है।

Related posts

गुजरात : पूर्व डीन के डोक्टर बेटेने मांगी कोविड वोर्ड में ड्यूटी, महिला डॉक्टरने बताया ‘कोल ऑफ ड्यूटी’

Rajkotlive News

સુરતમાં ગેસ્ટ હાઉસમાં ચાલતા દેહવેપારના ધંધા પર પોલીસનો છાપો, 4 યુવતી સહિત 7 ઝડપાયા

Rajkotlive News

कोरोना से बचने के लिए अहमदाबाद मनपा आयुक्त ने शुरु किया ‘नमस्ते’ अभियान अहमदाबाद : गुजरात के पड़ोसी राज्य राजस्थान समेत देश में कोरोना वायरस संक्रमण के कुछ मामले सामने आने के बाद राज्य की सर्वाधिक आबादी वाले शहर अहमदाबाद के मनपा आयुक्त विजय नेहरा ने नमस्ते अभियान शुरू किया है। और शहर के लोगों से अभिवादन के लिए पारंपरिक भारतीय पद्धति यानी दोनों हाथ जोड़कर नमस्ते कहने की सलाह दी है। नेहरा ने आज पत्रकारों से कहा कि हाथ मिलाने यानी हैंड शेक से बचें और ‘नमस्ते’ कहें। क्योंकि यह कोरोना वायरस से बचने का एक सबसे आसान और प्रभावी तरीका है। उन्होंने इस संबंध में अपने ट्‍वीट संदेश में कहा कि, ‘नमस्ते अहमदाबाद, अब जब हम कोरोना वायरस यानी सीओवीआईडी 19 से निपटने के लिए तैयार हो रहे हैं तो एक सबसे आसान और बहुत ही प्रभावी तरीका है कि हम हाथ मिलाने यानी हैंड शेक को ना कहे और नमस्ते का अपनाएं। नेहरा ने कोरोना वायरस संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए सभी से इस संदेश को अधिक से अधिक प्रसारित करने का आग्रह भी किया। ज्ञातव्य है कि गुजरात में अब तक कोरोना प्रभावित चीन और अन्य देशों से एक हजार से अधिक लोग लौट चुके है। पर राज्य में अब तक इसका एक भी पॉजिटिव केस नहीं आया है। बावजूद इसके कोरोना से निपटने के लिए राज्यभर में व्यापक तैयारियां की गई हैं। 

Rajkotlive News

Leave a Comment