Breaking NewsGujaratPoliticsRajkotSaurashtra

सौराष्ट्र में वर-वधु ने फेरे से पहले दिया वोट, सेलिब्रिटी, दिव्यांग और शतायु मतदारों ने मनाया लोकशाही का पर्व

सौराष्ट्र में वर-वधु ने फेरे से पहले दिया वोट, सेलिब्रिटी, दिव्यांग और शतायु मतदारों ने मनाया लोकशाही का पर्व

राजकोट : लोकसभा चुनावों का मतदान..। जिसमे उमीदवारों समेत कई सेलिब्रिटी, दिव्यांग और शतायु मतदारोंने अपने मताधिकार का उपयोग किया। साथ-साथ कई वर-वधुने फेरे लेने से पहले मतदान कर देश के प्रति अपने कर्तव्य का पालन किया था। लोगोने भी उनकी इस भावनाओं की सराहना की थी। सेलिब्रिटी द्वारा लोगो को ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील की गई।

विविध सेलिब्रिटीज़ने किया मताधिकार का उपयोग

राजकोट में हास्य कलाकार साईराम दवे ने ज्ञान स्कूलमें वोट दिया। तो युवराज मांधातासिंहजी अपनी विन्टेज कारमें मतदान करने पहुंचे। चुनाव के ब्रान्ड एम्बेसडर बने क्रिकेटर चेतेश्वर पुजाराने परिजनों के साथ अपना वोट दिया। तो क्रिकेटर रविन्द्र जडेजा की बहन नैनाबा और उनकी पत्नी रिवाबाने भी मताधिकार का उपयोग किया। साथ ही कलाकार धीरूभाई सरवैयाने भी वोट देकर देश के प्रति अपना फर्ज निभाया।

Hu

वर-वधुने मतदान को शादीसे ज्यादा जरूरी समजा

गोंडल के श्रीनाथगढ़ गांवमें रीवा कयाडा और पारुल खखार नामक वर-वधुने फेरे लेने से पहले मतदान कर अपना फर्ज निभाया। राजकोट शहर के उपलाकांठा क्षेत्रमें जय मृगेश्वर और पूजा मृगेश्वर भी शादी करने से पहले दंपति वोट देने पहुंचे। और लोगो को भी वोटिंग करने की अपील की। जामकंडोरणा में भी बारात लेकर जाने से पहले दूल्हे ने मतदान किया।

शतायु और दिव्यांग मतदारों ने मुश्किलों का सामना कर निभाया फर्ज

राजकोट में 80 वर्षीय वृद्ध मगनभाई उमराणीयाने व्हीलचेयर में आकर मतदान किया। तो 102 साल के केसरबा और 87 साल के रंजनबेनने भी वोटिंग कर के अपना फर्ज निभाया। साथ-साथ दिव्यांग भी मुसीबतों का सामना कर वोटिंग बुथ पहुंचे। और मताधिकार का उपयोग कर देश के प्रति अपना कर्तव्य निभाया। लोगोने भी वृद्ध और दिव्यांगों को पूरा सहकार दिया।

Related posts

સુરતમાં અડાજણમાં ‘રામમંદિર’ની થીમ પર પંડાલ, ગણેશજીને મંદિરમાં રામ ભગવાનના સ્વરૂપમાં બિરાજમાન કરાશે

Rajkotlive News

રાજ્યમાં પ્રગતિશીલ ખેડૂતો સહિતના 5 જિલ્લામાં સરકારી પડતર જમીન લીઝ પર લઈ ઔષધિય-બાગાયતી ખેતી કરી શકશે

Rajkotlive News

कोरोना पॉजिटिव मरीजने खोली सरकारी अस्पताल की पोल, कहा-सीने का रिपोर्ट कर घर भेज दिया !!

Rajkotlive News

Leave a Comment