Breaking NewsGujaratPoliticsRajkotSaurashtra

गुजरात के राजकोटमें कोंग्रेस के कगथराने लिया सीएम रुपाणी का आशीर्वाद, सौराष्ट्रमें दिग्गज नेताओंने दिया वोट

राजकोट : लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान का प्रारंभ हुआ है। जिसके चलते सौराष्ट्र की सात सीटों पर मतदान का प्रारंभ हो चुका है। जिसमे सीएम रुपाणी ने पत्नी अंजलीबेन के साथ अपने मताधिकार का उपयोग किया था। जहां कोंग्रेस के उमीदवार ललित कगठरा से उनकी भेंट हुई। और कगठराने रुपाणी के आशीर्वाद लिए। रुपाणीने भी सारे भेदभाव भुलाकर उनको आशीर्वाद दिए। यह दृश्य देखने के लिए लोग बड़ी संख्यामे उमड़ पड़े। तो अमरेली में कोंग्रेस विपक्ष नेता परेश धानाणी समेत कई दिग्गगजोने लोकशाही के इस पर्व को मनाया था।

इस मौके पर सीएम रुपाणीने कहा कि, लोकतंत्र के इस महापर्व में मतदान कर गर्व का अहसास हो रहा है। साथ ही लोगो को ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील करते हुए कहा कि भारत का मतदाता समझदार है और उसे पता है किसे वोट करना है। पूरी दुनिया के लिए भारत का मतदाता एक मिसाल है। युवा और पहली बार वोट देने जा रहे मतदाताओं से भी वोटिंग की अपील करते हुए कहा कि उन्हें अपनी पूरी सदी को उज्जवल बनाने के लिए मतदान करना है।

सौराष्ट्र की तीन विधानसभा सीटों पर भी वोटिंग शुरु हो गई है। जिसमे मनवादर, जामनगर और धांगधा सीट पर चुस्त पुलिस बंदोबस्त के साथ वोटिंग किया जा रहा है। सुबह से ही लोगोमे भारी उत्साह दिखाई दे रहा है। और सात बजे से पहले ही मतदारो कि लंबी कतारें दिखाई दे रही है। पहले दो घंटेमे राजकोट शहर और जिलेमें करीब 11 प्रतिशत वोट डाले जा चुके है। हालांकि कई जगहों पर ईवीएम खराब होने की शिकायतें भी सामने आई है।

Related posts

આજે ગુજરાતનો સ્થાપના દિવસ : આવો જાણો ગુજરાતનો ઈતિહાસ તેમજ કેટલાક રોચક તથ્યો..

Rajkotlive News

*सीएम पद से हटते ही देवेंद्र फडणवीस को जेल!*

Rajkotlive News

गुजरात के मंत्रीने किया चुनाव आयोग के नियमो का उल्लंघन, बुथमें लगाए ‘मोदी है तो मुमकीन है’ के नारे Vdo

Rajkotlive News

Leave a Comment