Breaking NewsGujaratIndiaPoliticsRajkotSaurashtra

राजकोट में वोटिंग के प्रारंभमें ईवीएम बंद होने की कई शिकायतें मिली

राजकोट में वोटिंग के प्रारंभमें ईवीएम बंद होने की कई शिकायतें मिली

राजकोट : लोकसभा चुनाव के अंतर्गत सुबह 7 बजे से वोटिंग का प्रारंभ हो चुका है। और सुबह से ही लोग बड़ी संख्यामे अपने मताधिकार का उपयोग करने के लिए निकल पड़े है। लगभग सभी बुथ पर लोगो की कतारें लग चुकी है। लेकिन ऐसेमें ईवीएम बंद होने की कई शिकायतें भी सामने आई है। ईवीएम की खराबी के लिए तंत्र द्वारा जरूरी कार्रवाई की जा रही है। लेकिन कई जगह 7.30 बजे तक वोटिंग शुरु नहीं हो पाई है।

शहर के एस्ट्रोन क्षेत्रमें एकसाथ 4 ईवीएम खराब होने की शिकायत मिली है। तो लोधिका के रातैया गांवमें ईवीएम बंद होने के कारण वोटिंग प्रक्रिया रोकनी पड़ी है। और वांकानेर के जूनी कलावड़ी गांवमें मोकपोल तो हो गया। लेकिन बादमें ईवीएम खराब होने के कारण वोटिंग शुरु नहीं हो पाया है। गर्मियों के कारण लोग सुबह-सुबह ही वोटिंग के लिए बड़ी संख्यामे पहुंच गए है। लेकिन 7.45 बजे तक ईवीएम की वजह से वोटिंग शुरु नही किया गया है।

हालांकि तंत्र द्वारा ईवीएम को दुरुस्त करने और नए मशीन भेजने की कार्रवाई भी शुरु कर दी गई है। जिला कलेक्टर के मुताबिक ईवीएम खराब होने की शिकायतें मिलते ही टेक्नीशियनो की टीम मौके पर पहुंच गई है। और कुछ ही समय में वोटिंग शुरु कर दी जाएगी। दूसरी तरफ कोई अनिच्छनीय घटना को रोकने के लिए पुलिस का चुस्त बंदोबस्त तैनात कर दिया गया है। जिले में 10 हजार जवान कल रात से ही अपना फर्ज निभा रहे है।

Related posts

મોનસૂનનો દોઢ મહિનાનો અત્યારે 10 ઇંચ જ વરસાદ

Rajkotlive News

500 कीमी दूर बनासकांठा में हुई मां की मौत, 24 घंटे में अंत्येष्टि निपटाकर ड्यूटी में जुटे वलसाड कलेक्टर

Rajkotlive News

20 વર્ષમાં પહેલીવાર MBA કોર્સમાં મહિલાઓની સંખ્યા 39% વધી, વર્કફોર્સમાં પણ હવે નેતૃત્વ વધશે

Rajkotlive News

Leave a Comment