Breaking News India Politics

महाराष्ट्र में बोले मोदी-जब नीयत साफ होती है तो नीतियां भी स्पष्ट बनती हैं

पीएम नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के दिंडोरी के बाद नंदुरबार में लोगों को संबोधित किया। उन्होंने कहा, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि इतने भयंकर ताप में आप जो ये तपस्या कर रहे हैं, मैं इसे व्यर्थ नहीं जाने दूंगा। मैं इसे ब्याज सहित और विकास करके लौटाऊंगा।

पीएम ने कहा, एक मजबूर, मरी पड़ी और भ्रष्ट सरकार होती है तो सभी का नुकसान होना निश्चित है। कांग्रेस और महामिलावटी लोगों के इतिहास में ऐसे तमाम उदाहरण मौजूद है। उन्होंने कहा, अब 2019 में भी आप दिल्ली में एक मजबूत सरकार बनाएंगे, एक ऐसी सरकार बनाएंगे जो आपकी भावनाओं के हिसाब से फैसले लेने में सक्षम हो, तभी विकसित भारत का निर्माण हो पाएगा।

पीएम मोदी ने कहा, जब नीयत साफ होती है तो नीतियां भी स्पष्ट बनती हैं, जो लोग कर्जमाफी के नाम पर झूठे वादे करते हैं, उन्होंने ये तक नहीं सोचा कि कोई आदिवासी लोन लेता ही नहीं है। उसका तो बैंक खाता तक नहीं है। कांग्रेस की कर्जमाफी का लाभ उनके चेले-चपाटों को होता है। उन्होंने कहा, 23 मई को जब फिर एक बार मोदी सरकार बन जाएगी, तब अभी जो हमने पीएम किसान सम्मान निधि के लिए 5 एकड़ का नियम है। उसे हटाकर हम सभी किसानों को इस योजना का फायदा देंगे।

Related posts

गुजरात में हुई अनूठी शादी, घोड़े की बग्गी में निकली दुल्हन की बारात, डीजे की ताल पर झूमा परिवार

Rajkotlive News

पत्नी को रोज देता था घर से निकालने की धमकी, कोर्ट ने पति की एंट्री पर ही लगा दी रोक

Rajkotlive News

भाजपा नेता के होटल में चलता था देहव्यापार, डमी ग्राहक भेजकर पुलिस ने किया पर्दाफाश

Rajkotlive News

Leave a Comment