Breaking NewsGujaratIndiaPoliticsRajkotSaurashtra

गुजरात के सुरेन्द्रनगरमें हार्दिक पटेल को पड़ा चाटा, तो वंथली में रेश्मा पटेल से छेड़छाड़ के बाद हमला

गुजरात के सुरेन्द्रनगरमें हार्दिक पटेल को पड़ा चाटा, तो वंथली में रेश्मा पटेल से छेड़छाड़ के बाद हमला

राजकोट : लोकसभा और विधानसभा चुनावों को कुछ ही दिन बाकी है। ऐसेमें कोंग्रेस के स्टार प्रचारक हार्दिक पटेल पर और पोरबंदर लोकसभा समेत माणावादर विधानसभा की उमीदवार रेश्मा पटेल पर हमला किया गया है। रेश्मा पटेल द्वारा भाजपा कार्यकरो द्वारा न सिर्फ हमला बल्कि छेड़छाड़ करने का आरोप भी लगाया गया है। हालांकि वंथली भाजपा महामंत्री द्वारा इन आरोपों का खंडन किया गया है। फ़िलहाल अस्पताल पहुंची रेश्माने शिकायत दर्ज करवाने की कार्रवाई शुरु की है।

वढवाण के बलदाणा गांवमें हार्दिक पटेल एक सभा को संबोधित कर रहे थे। तभी अचानक एक शख्सने स्टेज पर आकर हार्दिक को जमकर चाटा मार दिया। इतना ही नहीं बादमे हार्दिक से हाथापाई भी करने लगा हालांकि घटना के चलते तुरंत ही कोंग्रेस कार्यकर इस शख्स को नीचे ले गए। हार्दिक पर हुए हमले से गुस्साए लोगोंने भी इस हिंदी बोलनेवाले शख्स पर हमला कर उसके कपड़े फाड़कर पुलिस को सौंप दिया। आरोपी के पास छुरा होने की जानकारी भी सामने आई है। घटना को लेकर कोंग्रेस द्वारा भाजपा पर आरोप लगाए गए। हालांकि भाजपाने तमाम आरोपो का खंडन किया है।

दूसरी और वंथलीमें प्रचार के लिए निकली रेश्मा पटेल पर भी कुछ लोगो द्वारा हमला किया गया। घटना के चलते रेश्मा को फौरन अस्पताल भेजा गया। रेश्मा के मुताबिक वो अपनी टीम के साथ प्रचार कर रही थी। तभी अचानक भाजपा के दीपक वडारिया समेत के कार्यकरो ने उसके साथ मौखिक छेड़छाड़ की। बादमें समजाने का प्रयास करने पर सीने पे हाथ मारकर गला दबाने का प्रयास भी किया। हालांकि बादमें उनकी टीम के लोगो द्वारा उसे छुड़ाकर अस्पताल भेजा गया है। तो वंथली भाजपा के महामंत्री दीपक वडारियाने उन पर लगाए गए आरोपो का खंडन किया। ऐसेमें हकीकत तो पुलिस की जांच पूर्ण होने के बाद सामने आएगी।

Related posts

માત્ર રો-મટિરિયલ નાંખો એટલે આ મશીન 120 પ્રકારની વાનગી તૈયાર કરી આપશે

Rajkotlive News

24 सितम्बर की महत्वपूर्ण घटनाएं

Rajkotlive News

गुजरात : देखे कैसी बेरहमी से श्रमिकों ने पत्रकार को पीटा, सीएम रुपाणी ने की निंदा, 29 गिरफ्तार

Rajkotlive News