Breaking News Gujarat India Politics RAJASTHAN

गुजरात के लिए रवाना हुए राजस्थान बीजेपी के 12-15 विधायक, पार्टी ने कहा- टूट का डर नहीं

राजस्थान में जारी सियासी घटनाक्रम के बीच बीजेपी के 12-15 विधायक गुजरात के लिए रवाना हो गए. ये सभी विधायक गुजरात के रिजॉर्ट में रहेंगे. इस पर बीजेपी ने कहा कि उन्हें टूट का डर नहीं है. सभी विधायक सोमनाथ की यात्रा करेंगे. सोमनाथ के सागर दर्शन रिजॉर्ट में छह कमरे बुक किए गए हैं. गौरतलब है कि राजस्थान विधानसभा का सत्र 14 अगस्त से होना है.

राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया ने कहा कि वे इस बात से पूरी तरफ वाकिफ है कि बीजेपी के 12 विधायक घूमने जा रहे हैं. उन्होंने कहा, “जब भी बीजेपी विधायक दल की बैठक होगी, वे सभी वहां मौजूद होंगे क्योंकि राजस्थान बीजेपी अखंड और एकजुट है. कांग्रेस हमारे विधायकों के बारे में अफवाह फैला रही है. मुख्यमंत्री निम्न स्तर की राजनीति कर रहे हैं.’’ उन्होंने कहा, ‘‘बीजेपी के 12 लोग या कुछ लोग कहीं घूमने चले गए तो वह इतना बड़ा मुद्दा हो गया?’’

इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी की मौजूदा सरकार के लोग सोशल मीडिया और अन्य मंचों पर भाजपा विधायकों के बारे में अफवाह और भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन ‘‘हमारा विधायक दल पूरी तरह से एक है. हमारा किसी पर अविश्वास नहीं है सबलोग एकजुट हैं.’’

उधर कांग्रेस के अशोक गहलोत खेमे के विधायक और सरकार का साथ देने वाले अन्य विधायक जैसलमेर के एक होटल में रुके हैं वहीं पार्टी से बागी हुए सचिन पायलट खेमे के 18 विधायकों के हरियाणा में होने की सूचना है.

वहीं कल राजस्थान बीजेपी की सीनियर नेता और राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी. सूत्रों के मुताबिक, दोनों नेताओं के बीच राज्य के सियासी हालात पर चर्चा हुई थी.

Related posts

तक्षशिला अग्निकांड के तीन अधिकारियों की जमानत मंजूर, एक साल तक थाने में देनी होगी हाजरी

Rajkotlive News

गुजरात में लॉकडाउन का पालन कराने गई पुलिस पर पथराव, पुलिस ने दागे आंसू गैस के गोले

Rajkotlive News

सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा #डरपोक_मोदी

Rajkotlive News