Breaking News India Politics

वसुंधरा ने दिल्ली में डाला डेरा, नड्डा के बाद राजनाथ से मुलाकात ने बढ़ाई सियासी सरगर्मी

वसुंधरा ने दिल्ली में डाला डेरा, नड्डा के बाद राजनाथ से मुलाकात ने बढ़ाई सियासी सरगर्मी

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे सिंधिया दिल्ली में लगातार सियासी बैठकें कर रही हैं, इसे लेकर राजस्थान का राजनीतिक तापमान एक बार फिर बढ़ गया है. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने शनिवार को दिल्ली में वरिष्ठ बीजेपी नेता राजनाथ सिंह से मुलाकात की.
दोनों नेताओं के बीच राजस्थान के राजनीतिक घटनाक्रम पर बात हुई. बता दें कि आगामी 14 अगस्त से राजस्थान विधानसभा का सत्र शुरू होना है. इस सत्र में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बहुमत साबित कर सकते हैं.

इस बीच बीजेपी भी सक्रिय हो गई है. वसुंधरा के बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात को इसी सिलसिले से जोड़कर देखा जा रहा है.

बता दें कि वसुंधरा राजे दिल्ली में पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा और संगठन महामंत्री बी एल संतोष से भी मिल चुकी हैं. शुक्रवार को वसुंधरा राजे ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की थी. दोनों नेताओं के बीच करीब डेढ़ घंटे की चर्चा हुई, जिसमें राजस्थान के सियासी घटनाक्रम पर बात हुई.

यहां ये बताना अहम है कि वसुंधरा राजे ने कांग्रेस में मचे घमासान पर एक लंबे वक्त तक इस चुप्पी साध रखी थी, इसे लेकर बीजेपी में चर्चाओं का बाजार गरम था. पिछले महीने जब राजस्थान बीजेपी कांग्रेस के खिलाफ सियासी दांव चलने की तैयारी कर रही थी तो इस दौरान वसुंधरा पूर्व सीएम होने के बावजूद इन बैठकों से गायब थीं.

Related posts

चौथी ट्रिप में ही एक घंटे से ज्यादा लेट हुई ‘तेजस’ 630 यात्रियों को मिले सो-सो रुपये

Rajkotlive News

रमजान में बनाए रखनी होगी सोशल डिस्टेंसिंग, अल्पसंख्यक मंत्रालय ने जारी की एडवाइजरी

Rajkotlive News

જાણો….ગમતી વ્યક્તિને હગ કરવાથી થતાં ફાયદાઓ.

Rajkotlive News