Ahmedabad Breaking News CRIME Gujarat

टेम्पो पलटने से बचे तो बस ने मारी ठोकर, ऐसे हुई दो युवकों की दर्दनाक मौत

टेम्पो पलटने से बचे तो बस ने मारी ठोकर, ऐसे हुई दो युवकों की दर्दनाक मौत

अहमदाबाद : कहा जाता है कि, मौत कभी किसीको नहीं छोड़ती है, वह जिसको लेने आई हो उसे लेकर ही मानती है। ऐसी ही एक घटना सामने आई है। जिसमें महेमदाबाद एक्सप्रेस हाइवे पर टेम्पो लेकर जा रहे दो युवकों का टेम्पो किसी वजह से पलट गया। हालांकि इसमें दोनों की जान बच गई, और दोनों संभल रहे थे। तभी तेजी से आ रही सरकारी बस की ठोकर लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

संवाददाता के मुताबिक, मृतकों की पहचान रमेशभाई कांतिभाई दरबार और मुकेशभाई तलशीभाई प्रजापति के रुप में हुई है। दोनों युवक महेसाणा के निवासी थे। और वडोदरा में सब्जी बेचने का काम करते थे। कल दोनों हंमेशा की तरह टेम्पो में सब्जियों के कैरेट लेकर वडोदरा जा रहे थे। इसी दौरान स्टीयरिंग पर से काबू हटने के कारण टेम्पो पलट गया। हालांकि दोनों किसी तरह बाहर निकल गए। और रॉड की साइड में जाने का प्रयास ही कर रहे थे।

तभी पीछे से आ रही एक एसटी बस पर उनकी नजर पड़ी। हालांकि उनके कुछ समजने से पहले ही दोनों बस की चपेट में आ गए। और मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। और दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। साथ ही बस के ड्राइवर पर गुनाह दर्ज कर इस मामले की जांच शुरू की गई है।

Related posts

पंजाब में लॉकडाउन को बढ़ा कर किया गया 30 अप्रैल तक, क्या अब पूरे देश में लॉकडाउन बढेगा?

Rajkotlive News

बजट: दूध, मांस और मछली समेत खराब होने वाली वस्तुओं के लिए ‘किसान रेल’ चलाएगी मोदी सरकार…

Rajkotlive News

वसुंधरा ने दिल्ली में डाला डेरा, नड्डा के बाद राजनाथ से मुलाकात ने बढ़ाई सियासी सरगर्मी

Rajkotlive News