Ahmedabad Breaking News CRIME Gujarat

गर्लफ्रैंड ने मोबाईल मांगा तो उसके सामने दोस्तों संग मिलकर की राहगीर युवक की हत्या

गर्लफ्रैंड ने मोबाईल मांगा तो उसके सामने दोस्तों संग मिलकर की राहगीर युवक की हत्या

अहमदाबाद : शुक्रवार की रात एक युवक की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने इस मामले की गुत्थी को सुलजा लिया है। जिसमें चौंकानेवाला खुलासा भी सामने आया है। और गर्लफ्रेंड के मोबाइल मांगने पर युवक ने अपने दो दोस्तों संग मिलकर राहगीर युवक की हत्या की होने की जानकारी सामने आई है। पुलिस ने इस अपराध में शामिल तीनों युवकों को उसकी दो नाबालिग गर्लफ्रैंड समेत गिरफ्तार कर लिया है। और कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

मृतक की पहचान खोखरा निवासी 21 वर्षीय उमंग दरजी के रुपमें हुई है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने जांच शुरु कर दी। जिस व्यक्ति ने मृतक के पिताजी को घटना की जानकारी दी थी, वह आरोपी लड़कियों में से एक को पहचानता था। उस युवक की जानकारी के आधार पर पुलिस ने इलाके में नाकेबंदी की और इसके बाद फोन लोकेशन से आरोपियों तक पहुंच गई।

इसानपुर पुलिस स्टेशन के थानेदार जे एम सोलंकी ने बताया कि, आरोपियों की पहचान 30 वर्षीय कुणाल दलवाडी, 22 साल के हार्दिक उर्फ चिमन अग्रवाल व 24 वर्षीय श्याम उर्फ लक्की राठौड़ के रूप में हुई है। तीनों को उसकी दो नाबालिग गर्लफ्रैंड के साथ एरेस्ट किया गया। दोनों लड़कियों में से एक ने मोबाइल फोन की इच्छा जताई थी। जिसके चलते श्याम, हार्दिक व कुणाल ने पैदल जा रहे उमंग को रोका और मोबाइल छीनने के लिए उसे चाकू मार दिया था। बादमें उसका मोबाइल छीनने के बाद भाग गए थे।

तीनों आरोपियों के खिलाफ शराबबंदी के कई मामले दर्ज हैं। वहीं, इनकी साथी दो नाबालिग लड़कियों में से भी एक को पहले नाडियाद पुलिस ने किशोर अपराध कानून के तहत गिरफ्तार किया गया था। आरोपियों द्वारा इस्तेमाल की गई बाइक और मोबाइल नंबरों को ट्रैक कर पुलिस ने सभी को दबोच लिया था। जिसमें वह मृतक को जानते तक नहीं होने की हकीकत भी सामने आई है।

Related posts

चीन से दिल्ली आने के बाद एयरपोर्ट में फंसी गुजराती युवति, पिता ने पीएम मोदी से मांगी मदद

Rajkotlive News

गुजरात के डोक्टर ने फोन से ईलाज कर अमरीका में दोस्त की पत्नी, बेटी व नाति को कोरोनामुक्त किया

Rajkotlive News

गुजरात के इको टूरिजम पार्क में ब्रीज टूटने से 25 लोग ज़ख्मी, तापी में डूबने से तीन की मौत

Rajkotlive News