Breaking News Gujarat Surat

अगर मेरे साथ दूसरे जवान नहीं होते तो निर्भयाकांड हो जाता, एफबी लाइव में बोली लेडी सिंघम सुनीता

अगर मेरे साथ दूसरे जवान नहीं होते तो निर्भयाकांड हो जाता, एफबी लाइव में बोली लेडी सिंघम सुनीता

सूरत : लेडी कांस्टेबल सुनीता यादव, जो मंत्री कुमार कानानी के पुत्र प्रकाश कानानी के बीच कर्फ्यू के विवाद के कारण प्रकाश में आई, अब विवादों में है। अब सुनीता यादव की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें वह खुद कई कानूनों का उल्लंघन करती नजर आ रही हैं। इसी बीच सुनीता ने एफबी लाइव करके अपने इस्तीफे और निर्भया कांड को लेकर टिप्पणी की है। और कहा है कि, अगर मेरे साथ दूसरे जवान नहीं होते तो निर्भयाकांड हो जाता। सिंघम की छबि बना चुकी सुनीता अपने इस बयान को लेकर एकबार फिर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गई है।

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=715244049277380&id=100023753744767

फेसबुक लाइव पर सुनीता यादव ने कहा, “अभी तक मैंने उच्च अधिकारियों को इस्तीफे के बारे में मौखिक जानकारी दी है। मैं जल्द ही लिखित में इस्तीफा दे दूंगी। मुझ पर दबाव डाला जा रहा है। मैं बंदूक की नोक पर हूं। मीडिया स्वास्थ्य मंत्री द्वारा मीडिया को खरीदकर सच्चाई को छुपाता है, लेकिन सच्चाई को छिपाया नहीं जाएगा। अनुशासन भंग करने के लिए मीडिया का साक्षात्कार नहीं लिया गया है। मुझे गलत तरीके से प्रस्तुत किया गया। अगर मैं राजनीति करना चाहती तो पहले ही कर सकती थी। क्योंकि वहां भी मेरी बहुत पहचान है। लेकिन मुझे आईपीएस बनना है।

अगर मैं जिंदा रही, तो मैं एक आईपीएस ओफिसर बनकर लोगों को दिखाई दूंगी। मैं सभी खुलासे करूंगी। मीडिया के लोगों ने मुझे परेशान किया है। अगर उस दिन मेरे FOP दोस्त ने मेरी मदद नहीं की होती तो दिल्ली में निर्भया कांड जैसी घटना मेरे साथ घटित होती और मैं निर्भया 2 बन सकती थी। मैं कल पुलिस आयुक्त कार्यालय जाऊंगी और इस्तीफा देकर एफबी लाइव पर वापस आऊंगी। हालांकि उसके इस्तीफे को लेकर अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

अपने द्वारा किए गए फेसबुक लाइव के बाद सुनीता खुद विवादों में आ गई है। लोगो का कहना है कि, उसने प्री प्लान के तहत होमगार्ड द्वारा वीडियो शूट करवाया था। सुनीता को अब तक कोई धमकी नहीं मिली है, वह इस बारे में शिकायत कर सकती थी, लेकिन उसने कोई शिकायत नहीं की है। दूसरी ओर, उन्होंने पहले इस्तीफा देने की बात कही थी, लेकिन अभी तक इस्तीफा नहीं दिया है। एक चौंकाने वाला रहस्योद्घाटन भी सामने आया है कि सुनीता ने सुनीता यादव ने अपनी कहानी बताने की पूर्व योजना के बाद ही अपने साथी को अपना फोन दिया था और गाड़ी रोककर तमाशा किया ताकि वे वीडियो बनाकर लोगों से वाहवाही बटोर सके।

Related posts

रोंग साइड में तेजी से रिक्शा चलाते युवक की बोलेरो से टक्कर, देखे लाइव वीडियो

Rajkotlive News

पीएम की मुख्यमंत्रियों से चर्चा: दो राज्यों को छोड़कर, बाकी सभी ने दिया लॉकडाउन हटाने का सुझाव

Rajkotlive News

कोरोना भारत लाइव: अब तक 1906 मामले, 53 की मौत और 155 ठीक

Rajkotlive News