Breaking News Business Gujarat India World

अब स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के पास होंगी शादियां, 50 गेस्ट के लिए ढाई लाख रुपये का होगा पैकेज

अब स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के पास होंगी शादियां, 50 गेस्ट के लिए ढाई लाख रुपये का होगा पैकेज

केवडिया : विश्व की सबसे ऊंची प्रतिमा स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के पास पर्यटकों के लिए अत्याधुनिक तंबू का नगर (टेंट सिटी) बसाया गया है। जिसको आधुनिक सुविधाओं से लैस किया गया है। और यहां प्रधानमंत्री मोदी से लेकर विदेश के कई अन्य नेता ठहर भी चुके है। ऐसे में अब टूरिस्ट डिपार्टमेंट द्वारा यहां डेस्टिनेशन वेडिंग का आयोजन किया गया है। जिसमें 50 गेस्ट के लिए ढाई लाख रुपये खर्च करने पड़ेंगे।

टेंट सिटी के मैनेजर चेतन वर्मा ने बताया कि, अब यहां 50 गेस्ट के साथ शादी की जा सकती है। यहां शादी के लिए 2.5 लाख रुपये का पैकेज रखा गया है। इस रकम में बारात को खाना भी खिलाया जाएगा। साथ ही यहां पर शादी के लिए टेंट में डेकोरेशन का खास इंतजाम किया गया है। लोग सरदार पटेल की मूर्ति के साथ अपनी शादी की यादगार तस्वीरें निकलवा सकते है। इसके अलावा कोविड-19 को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग, सैनिटाइजेशन आदि को लेकर भी सारी तैयारीयां कर ली गई है।

बतादे कि, कोरोना महामारी की वजह से पिछले तीन माह से स्टैच्यू ऑफ यूनिटी में पर्यटकों की आवाजाही बंद है। जिसके चलते विश्व की सबसे ऊंची प्रतिमा को अपने रखरखाव के लिए खर्च निकालना भी मुश्किल हो गया है। इसी कारण गुजरात सरकार ने स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के पास बनाए गए टूरिस्ट डेस्टिनेशन को वेडिंग डेस्टिनेशन के तौर पर खोला है। सरकार को उम्मीद है कि अगर लोग यहां डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए आएंगे तो इस स्टैच्यू के रखरखाव पर होनेवाला खर्च भी मिल सकेगा।

Related posts

अब सिर्फ मौजूदा प्रधानमंत्री को मिलेगी एसपीजी सुरक्षा ,परिवार को पांच साल

Rajkotlive News

लॉकडाउन में घर लौटे मजदूरों के लिए मोदी सरकार का मेगा प्लान, रोजगार का खाका तैयार

Rajkotlive News

फार्म हाउस में चल रही थी शराब की महफ़िल, पुलिस ने 13 युवतियों समेत 50 को दबोचा

Rajkotlive News