Ahmedabad Breaking News CRIME Gujarat

एस्टेट ब्रोकर को हनीट्रैप में फंसाकर 10 लाख मांगती युवति समेत 6 गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

एस्टेट ब्रोकर को हनीट्रैप में फंसाकर 10 लाख मांगती युवति समेत 6 गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

अहमदाबाद : पुलिस ने हनीट्रैप में फंसाकर ऐंठनेवाली गैंग के 6 लोगों को अरेस्ट किया। गैंग में एक युवति भी शामिल थी, जो अमीर लोगों को अपने जाल में फांसने का काम करती थी। आरोपियों ने प्रह्लादनगर इलाके के निवासी एस्टेट ब्रोकर को हनीट्रैप में फंसाकर इस 10 लाख रु. मांगे थे। आरोपियों ने ब्रोकर के एटीएम से 1 लाख रु. निकाल लिए थे और ढाई तोले की सोने का चैन भी लूट ली थी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सैटेलाइट निवासी मनन पारीख एस्टेट ब्रोकर का काम करते हैं। 12 जून को मननभाई को अनजाने नंबर से मानसी नामक युवती का फोन आया था, बाद में दोनों के बीच मैसेज से बातचीत शुरू हो गई। मानसी ने 16 जून के दिन मननभाई को जायडस अस्पताल के पास मिलने के लिए बुलाया था। इसके बाद वह मननभाई के साथ कार में करीब 45 मिनट तक दोनों घूमती रही।

इसी दौरान मानसी ने अपने साथियों को बुला लिया और इन लोगों ने मननभाई से मारपीट भी की। इसके बाद मानसी से छेड़छाड़ की झूठा आरोप लगाकर समाधान के लिए 10 लाख रु. मांगने लगे। बादमें पूरा सौदा पांच लाख रुपए में तय हुआ। और मननभाई ने अपने कई दोस्तों को फोन किया, लेकिन पैसे की कोई व्यवस्था हुई नहीं। तो आरोपियों ने उनके एटीएम से एक लाख रुपए निकाल लिए और मननभाई की ढाई तोले की सोने की चेन लूट ली थी।

इस घटना के पांच दिन बाद मननभाई को फोन पर पैसों के लिए धमकियां देना शुरू कर दी थी। जिसके चलते आखिरकार मननभाई सीधे थाने पहुंचे और इस मामले में मदद की गुहार लगाते हुए शिकायत भी दर्ज करवाई थी। मामले की जांच के दौरान सोला पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर कुछ ही घंटों में आरोपियों को अरेस्ट कर कानूनी कार्रवाई शुरु कर दी है।

Related posts

शिवभक्तों का इंतजार खत्म, सामने आई बाबा बर्फानी की पहली तस्वीर

Rajkotlive News

कोरोना से लड़ने के लिए गुजरात सरकार की योजना, पॉजिटिव मरीजों को चढ़ाया जाएगा प्लाजमा

Rajkotlive News

अवकाश होने के बावजूद ड्यूटी पर तैनात 6 महीने की गर्भवती, बोली- बच्चे को स्वस्थ भारत की भेंट दूंगी

Rajkotlive News