Ahmedabad Breaking News Devotional Gujarat India Politics

गुजरात कोंग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बनते ही हार्दिक की ललकार, कहा- आठो सीटो पर जीतेंगे उपचुनाव, 2022 में बनाएंगे सरकार

 

गुजरात कोंग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बनते ही हार्दिक की ललकार, कहा- आठो सीटो पर जीतेंगे उपचुनाव, 2022 में बनाएंगे सरकार

राजकोट : कोंग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलते ही हार्दिक पटेल माता खोडियार के दर्शन करने खोड़लधाम पहुंचे थे। इस मौके पर मां की पूजा करने के बाद उन्होंने पत्रकार परिषद को संबोधित किया था। जिसमें कोंग्रेस द्वारा खुद पर रखे विश्वास का आभार व्यक्त करते हुए भाजपा सरकार पर कड़े प्रहार किए। साथ ही आनेवाले उपचुनावों में तमाम आठो सीटों पे कोंग्रेस की जीत का विश्वास व्यक्त किया। साथ-साथ 2022 में गुजरात में कोंग्रेस की सरकार बनने का दावा भी किया था।

 

बकौल हार्दिक पटेल, गुजरात की भाजपा सरकार हेल्थ, शिक्षा व बेरोजगारी के मामलों में पूरी तरह विफल रही है। ऐसे में आनेवाले दिनों में राज्य की आठ सीटों पर होनेवाले चुनाव में जनता भाजपा और रुपयों की लालच में दल बदलनेवाले नेताओं को भी करारा जवाब देगी। इस उपचुनावों में सभी सीटों पर हमारी जीत निश्चित है। बाकी जनता भी भाजपा के शासन से त्रस्त हो चुकी है। जिसके चलते 2022 के चुनावों में कोंग्रेस को सरकार बनाने से कोई रोक नहीं सकता है।

कोंग्रेस की खामियों के बारेमें पूछे गए सवाल पर भी हार्दिक ने बताया कि, मैंने पहले भी कहा था, और अब भी कहता हूं कि, जहां जरुरत होगी वहां आत्ममंथन किया जाएगा। और जरूरी बदलाव भी होगा। हमारा उद्देश्य राज्य में शिक्षा और हेल्थ की बहेतर सुविधाएं देने के साथ बेरोजगारी को नाबूद करना है। आनेवाले समय में पार्टी में नए युवाओं को मौका दिया जाएगा। जिससे पार्टी की स्थिति और ज्यादा मजबूत होने के साथ आधुनिक तरीकों से लोगों के प्रश्न हल करने में बड़ी मदद मिलेगी।

 

सूरत में आरोग्यमंत्री के बेटे और लेडी कॉन्स्टेबल के बीच हुए विवाद के बारेमें बताते हुए उन्होंने कहा कि, ऐसे कर्मचारियों की हमारे देश को सख्त जरूरत है जो बिना किसी रुतबे के सामने जुके अपना फर्ज निभाए। ऐसे कर्मचारियों का सन्मान करना चाहिए। लेकिन उनको तो वहां से हटने के लिए कहा गया था। भाजपा के नेता पुलिस को भी अपना गुलाम समझने लगे है। उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

Related posts

भारत के ‘आधिकारिक’ परमाणु ताकत बनने की राह में रोड़ा बना ‘दोस्‍त’ रूस

Rajkotlive News

गुजरात : लॉकडाउन के बीच धड़ल्ले से बिक रही है शराब, वीडियो वायरल होने पर उठे कई सवाल

Rajkotlive News

गुजरात : सिर्फ 500 रुपयों के लिए घरमें सो रहे दोस्त को मौत के घाट उतारा, गिरफ्तार

Rajkotlive News