Breaking News Gujarat MAHESANA Politics Viral

गुजरात भाजपा युवा मोर्चा नेता का बर्थडे सेलिब्रेशन, सोशियल डिस्टेन्स व शराबबंदी की उड़ी धज्जियां

गुजरात भाजपा युवा मोर्चा नेता का बर्थडे सेलिब्रेशन, सोशियल डिस्टेन्स व शराबबंदी की उड़ी धज्जियां

महिसागर : गुजरात में एकतरफ कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल रहा है। जिसके चलते मास्क व सोशियल डिस्टनसिंग को अनिवार्य किया गया है। दूसरी तरफ शराबबंदी का कड़ा अमल करवाए जाने के दावे किए जा रहे है। लेकिन भाजपा युवा मोर्चा नेता के बर्थ-डे सेलिब्रेशन में ही इन सारे नियमों की धज्जियां उड़ाई गई। इस पार्टी में मौजूद किसी शख्स ने मास्क तक नहीं पहना था। और पानी की तरह बियर उड़ाया गया था। अब पार्टी का वीडियो सामने आने पर पुलिस ने जांच शुरु की है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, 50 से ज्यादा युवक इकठ्ठा हुए है। जो चिल्लाते हुए शैम्पेन की तरह बर्थडे बॉय पर बियर उड़ाते है। बादमें वह तलवार की मदद से कार के बोनट पर रखे केक को एक-एक कर काटता है। इस दौरान किसीके चहरे पे कोरोना का जरा सा भी खौफ नहीं दिखाई दे रहा है। और सोशियल डिस्टनसिंग तो छोड़ो किसीने मास्क तक नहीं लगाया है।

संवाददाता के मुताबिक, पार्टी महीसागर के भाजपा युवा मोर्चा के नेता कवन पटेल की बर्थडे को लेकर आयोजित की गई। जिसका आयोजन गुजरात युवक बोर्ड, महीसागर जिला कन्वीनर योगेन्द्र महेरा द्वारा किया गया था। गुजरात राज्य युवक बोर्ड के सदस्य पार्टी में शामिल हुए। जहां न सिर्फ तलवार से केक काटी गई। बल्कि बीयर की बोतलों से जमकर कवन का बर्थडे सेलिब्रेट किया गया था।

गुजरात कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है। लेकिन इस बर्थडे पार्टी में मौजूद किसी भी व्यक्ति ने न तो मास्क पहन रखा था, न किसी ने सोशल डिस्टेंसिंग की परवाह की। इतना ही नहीं गुजरात सरकार द्वारा किए जा रहे शराबबंदी के दावों की सरेआम धज्जियां भी उड़ाई गई। ऐसेमें जनता के लिए जिम्मेदार पद पर बैठे व्यक्ति की बर्थडे पार्टी में शराब से हुए इस सेलिब्रेशन को लेकर राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर भी सवाल उठने लगे है।

Related posts

बेटी को शादी के तोहफे में पुस्तके देनेवाले पिता को मिला ‘वर्ल्ड रिकॉर्ड ऑफ इंडिया’

Rajkotlive News

बजट: दूध, मांस और मछली समेत खराब होने वाली वस्तुओं के लिए ‘किसान रेल’ चलाएगी मोदी सरकार…

Rajkotlive News

10 पास गुजराती युवक का कमाल, बनाया पानीपुरी का अनूठा ATM मशीन, देखकर दंग रह जाएंगे

Rajkotlive News