Breaking News Gujarat Saurashtra Surendranagar Viral

पुलिस थाने में आरोपी ने किया संगीत का जलसा, पीआई ने दी 1000 रुपयों की गिफ्ट, वीडियो

पुलिस थाने में आरोपी ने किया संगीत का जलसा, पीआई ने दी 1000 रुपयों की गिफ्ट, वीडियो

सुरेंद्रनगर : सौराष्ट्र में संगीत जलसा यानी डायरा के कार्यक्रमो का खास महत्व है। यहां आएदिन ऐसे कई कार्यक्रम का आयोजन होता है, जिसमें लाखो लोग भी उमड़ते है। लेकिन मूली थाने का अनूठा मामला सामने आया है। जहां आरोपी ने हारमोनियम लेकर संगीत जलसे का यह कार्यक्रम किया। जिससे खुश होकर पीआई ने उन्हें 1000 रुपयों की गिफ्ट की। हालांकि आरोपी द्वारा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए जाने पर लोगोंमे कई सवाल उठने लगे है।

वीडियो में स्पष्ट रुपसे देखा जा सकता है कि, थानेमें स्थित पीसाई के ऑफिस में आरोपी हारमोनियम की तर्ज के साथ गाना शुरू करता है। कुछ ही देर बाद पीआई 1000 रुपये निकालकर आरोपी कलाकार के पास रखते है। उस समय अन्य कुछ पुलिसकर्मी भी वहां बैठकर ईस कार्यक्रम का आनंद लेते हुए नजर आ रहे है। खुद पीआई भी संगीत की तर्ज़ पर झूम रहे है।

संवाददाता के मुताबिक, मूली पुलिस द्वारा जुए के कई अड्डो पर रेड की गई थी। जिसमें कई लोग फरार हुए थे। बादमें एक आरोपी जयमंत दवे खुद पुलिस थाने में प्रस्तुत हुआ था। और उसने ही हारमोनियम की तर्ज पे गीत सुनाकर पुलिसकर्मीयो का मनोरंजन किया। और इसका वीडियो अपने फेसबुक एकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि, ‘मूली थाने में डायरा का आनंद, खास दोस्त और थाने के पीआई डी. जे. झाला साहब के संग”

वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर पुलिस की कार्रवाई को लेकर लोगोंमे कई सवाल उठने लगे है। और थाने में इस प्रकार के कार्यक्रमो का आयोजन किए जाने को लेकर पुलिस की जमकर आलोचना की जाने लगी है। हालांकि मामले को लेकर पुलिस के उच्च अधिकारियों द्वारा अभी तक कोई सफाई तक नहीं दी गई है। ऐसे में इन पुलिसकर्मियों पर कब और क्या कार्रवाई होती है, इस पर लोग अपनी नजरे बनाए हुए है।

Related posts

‘तेरे बिना मेरी जिंदगी अधूरी’ बोलकर एकतरफा प्रेमी ने प्रेमिका के गले में भोंका छूरा, फिर..

Rajkotlive News

गुजरात की प्राइवेट लैब्स में कोरोना टेस्ट के लिए देने होंगे सिर्फ 2500 रुपये, डिप्टी सीएम ने की घोषणा

Rajkotlive News

लॉकडाउन-4 की गाइडलाइन में सरकार ने खत्‍म की आरोग्य सेतु एप की अनिवार्यता, वैकल्पिक बनाया

Rajkotlive News