Breaking News Business Gujarat Special Tech

10 पास गुजराती युवक का कमाल, बनाया पानीपुरी का अनूठा ATM मशीन, देखकर दंग रह जाएंगे

10 पास गुजराती युवक का कमाल, बनाया पानीपुरी का अनूठा ATM मशीन, देखकर दंग रह जाएंगे

बनासकांठा : गुजरात के लोग हंमेशा कुछ नया और अनूठा करने के लिए दुनियाभर में जाने जाते है। यह बात एकबार फिर साबित कर दिखाई है, राज्य के 10 पास युवक ने। उसने एक अनूठा मशीन बनाया है। जो देखने में तो एटीएम जैसा है। लेकिन उसमें रुपये डालने पर तीखी-मीठी पानीपुरी का स्वाद उठाया जा सकता है। युवक के इस कमाल का वीडियो सोशल मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

वीडियो में एक युवक एटीएम जैसी दिखने वाली इस मशीन का इस्तेमाल बताता है। पहले वह 20 रुपए का नोट मशीन में डालता है, फिर स्क्रीन पर पानीपुरी के तीखी-मीठी जैसे अलग-अलग ऑप्शन दिखाई देते है। वह एक ऑप्शन सिलेक्ट करता है। और कुछ ही देर इंतजार के बाद मशीन से एक-एक करके पानीपुरी लाइन से बाहर आने लगती है।

पानीपुरी एटीएम बनानेवाले इस युवक की पहचान 32 वर्षीय भरत भीखाभाई प्रजापति के रुपमें हुई है। उसने कहा कि, वह लोकडाउन के कारण फ्री था, और तभी उसके खाली दिमाग में पानीपुरी एटीएम मशीन बनाने का विचार आया। और काफी दिनों की महेनत के बाद आखिरकार उसे यह सफलता मिली।

मशीन के बारेमें उसने कहा कि, ग्राहक को पहले तो स्टार्ट बटन दबाना होगा। और फिर कितने रुपयों की पानीपुरी खानी है, वह एमाउंट बतानी होगी। बादमें नीचे की साइड रुपये डालते ही मशीन उस नॉट को पहचान लेगा। और उसके मुताबिक पानीपुरी एक-एक कर के बाहर आने लगेगी। ग्राहक खुद ही लेकर उसे खा सकेंगे।

Related posts

सिर्फ 14 साल की उम्र में KBC में जीते थे 1 करोड़ रुपये, अब बन गए पोरबंदर के एसपी

Rajkotlive News

गुजरात में पहलीबार होम क्वोरंटाईन् तोड़नेवालो को प्रशासन ने दी यह सजा, लोग कर रहे तारीफ

Rajkotlive News

चीन मसले पर CDS और तीनों सेनाओं के प्रमुखों से मिले राजनाथ, भविष्य की रणनीति पर मंथन

Rajkotlive News