Breaking News Business Entertainment

किस वजह से हुई सुशांत की मौत? सामने आई फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पुलिस ने शुरुआती कार्रवाई कर इसे सुसाइड का केस बताया था. उसके बाद शुरुआती पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी सुशांत की मौत एक आत्महत्या बताई गई थी. अब पुलिस को सुशांत केस में फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सौप दी गई है. उस रिपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत के निधन से जुड़ी कई जरूरी बातें बताई गई हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाई थी, इसलिए दम घुटने की वजह से उनकी मौत हो गई. एक्टर के विसरा को भी केमिकल जांच के लिए संभालकर रखा गया है. बताया गया है कि इससे पहले जो प्रोविजनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट थी, उसे तीन डॉक्टरों ने साइन किया था, वहीं इस फाइनल रिपोर्ट को पांच डॉक्टरों ने साइन किया है. इस रिपोर्ट को तैयार करते वक्त काफी जांच की गई है.

दम घुटने से सुशांत की मौत

रिपोर्ट में इस बात पर भी जोर दिया गया है कि सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह की बाहरी चोट नहीं थी. उनके नाखून भी एकदम साफ थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह सुजाइड ही बताया गया है. रिपोर्ट एक्टर की मौत की वजह पर किसी भी तरह के सवाल खड़े नहीं कर रही है.

वही मुंबई पुलिस ने भी अपनी कार्रवाई में कई खुलासे किए हैं. पहले सुशांत की मौत को एक्टर की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन के निधन से जोड़कर देखा जा रहा था. लेकिन पुलिस ने अब ऐसे किसी भी कनेक्शन से इंकार कर दिया है. पुलिस के मुताबिक दिशा, सुशांत से सिर्फ एक ही बार मिली थीं, इसलिए ये कनेक्शन नहीं जोड़ा जा सकता.

वहीं पुलिस ने इस बात पर गुस्सा जाहिर किया है कि बिना किसी पुख्ता सबूत के कई वेबसाइट्स ने सुशांत के निधन की अलग-अलग थ्योरी सामने रख दी हैं. खबरों के मुताबिक इन वेबसाइट्स से पूछताछ की जा सकती है और उनके तथ्यों पर सवाल खड़े किए जा सकते हैं.

23 लोगों से पूछताछ

पुलिस की कार्रवाई की बात करें तो अभी तक 23 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. एक्टर के चार्टर्ड अकाउंटेंट का भी बयान दर्ज किया जा रहा है. ऐसे में पुलिस ने अभी तक रिया चक्रवर्ती,बिजनेस मैनेजर, पीआर मैनेजर,कुशाल जावेरी जैसे कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं. ये सभी लोग ना सिर्फ सुशांत के करीबी रहे हैं बल्कि उनके करियर के साथ भी गहरा जुड़ाव देखने को मिला है.

Related posts

वंदे भारत मिशन को लगा झटका: फ्लाइटों को लेकर भारत और अमेरिका के बीच बढ़ा तनाव

Rajkotlive News

भाई-बहन का साहस देख गाय का शिकार छोड़कर भागा शेर, लोगोंने की भरपूर प्रशंसा

Rajkotlive News

જૂનાગઢ : મહાશિવરાત્રીનો મેળો એટલે અદભૂત અવસર – ભારતીબાપુ

Rajkotlive News