Breaking News Entertainment Gujarat Surat

टिकटोक स्टार कीर्ति पटेल ने उल्लू के बाद बंदरो संग बनाए वीडियो, RTI एक्टिविस्ट ने लिखा सीएम को खत

टिकटोक स्टार कीर्ति पटेल ने उल्लू के बाद बंदरो संग बनाए वीडियो, RTI एक्टिविस्ट ने लिखा सीएम को खत

सूरत : उल्लू के साथ वीडियो बनाकर विवाद में आई टिकटोक स्टार कीर्ति पटेल फिर एकबार विवाद में आ गई है। इसबार उसने बंदरो के साथ कुछ वीडियो बनाए है। जिसे लेकर खांभा के आरटीआई एक्टिविस्ट भिखुभाई बाटावाला ने सीएम को खत लिखा है। और उल्लू के साथ वीडियो बनाकर लाखो रुपए कमा चुकी कीर्ति पटेल पर सिर्फ 25 हजार का जुर्माना लगाने पे सवाल उठाए है। साथ ही इस कारण ही उसने फिर से बंदर के साथ वीडियो बनाने की हिंमत की होने का आरोप भी उन्होंने लगाया है।

भिखुभाई ने खत में लिखा है कि, हंमेशा प्रसिद्ध के लिए पशु-पक्षियों का इस्तेमाल करनेवाली टिकटोक स्टार कीर्ति पटेल ने उल्लू के साथ वीडियो बनाया था। जिसको लेकर हमने वनतंत्र को शिकायत की थी। पर वहां सिर्फ 25 हजार का जुर्माना लेकर उसे छोड़ दिया गया। दरअसल उस वीडियो से उसको लाखों रुपयों की कमाई हुई थी। इसीलिए हंसते-हंसते उसने न् सिर्फ यह जुर्माना भर दिया, बल्कि वहां से एक और वीडियो बनाकर फिरसे लाखो रुपए कमा लिए।

दरअसल इसबार बंदरो के साथ कीर्ति पटेल के तीन वीडियो वायरल हुए है। जिसमें से दो वीडियो में वह बंदरो को केले खिलाती नजर आती है। और कहती है कि, इस कलियुग में आदमियों के बजाय बंदरो संग बैठना ज्यादा अच्छा है। यहां वह खुद केले खाकर बंदरो को खिलाती नजर आ रही है। तो अन्य एक वीडियो में वह बंदरो को पानीपुरी की पूरी खिलाते हुए पूछ रही है कि, क्या तुम्हे पानीपुरी पसंद है? अब तुम्हारे लिए पानीपुरी की लारी लेकर आऊंगी।

 

भिखुभाई का कहना है कि, वनतंत्र के इस रवैये से ही कीर्ति पटेल की हिंमत बढ़ गई है। और अब वह जंगल में जाकर वन्यजीवों को परेशान कर वीडियो बना रही है। कीर्ति पटेल हाल ही में जंगल में केले लेकर गई थी। और वहां अब उसने बंदरो को परेशान करते वीडियो बनाए है। ऐसे में अब उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। जिसके चलते आगे से कीर्ति पटेल या अन्य कोई भी वन्यजीवों को परेशान करने की हिंमत न् करे।

Related posts

‘मोदीजी लॉकडाउन खोलो’, ब्रिज पर लेटकर युवति ने बनाए टिकटोक वीडियो, सुरक्षा को लेकर उठे सवाल

Rajkotlive News

આજે વર્લ્ડ હેપ્પીનેસ ડે પરંતું વર્લ્ડ હેપ્પીનેસ ઇન્ડેક્સમાં ભારત પાછળ ધકેલાયું.

Rajkotlive News

गुजरात की गोधरा तहसील से गुम हुए थे चार युवक, जुनागढ में तालाब में कार समेत मिले शव

Rajkotlive News