Breaking News Gujarat Life style Politics Viral World

‘में भी कोरोना वॉरियर’ गुजरात के सीएम रुपाणी ने चलाया हप्तेभर का अभियान

‘में भी कोरोना वॉरियर’ गुजरात के सीएम रुपाणी ने चलाया हप्तेभर का अभियान

गांधीनगर : गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने एक अभियान शुरु किया है। ‘में भी कोरोना वॉरियर’ नामक यह अभियान 21से27 मई तक चलेगा। राज्य सरकार द्वारा लोकडाउन में दी गई ढील के बाद भी कोरोना को फैलने से रोकने के लिए उन्होंने यह अभियान शुरु कर दिया है। रुपाणी ने फेसबुक लाइव के जरिए इस खास अभियान की घोषणा की है।

 

बकौल रुपाणी ‘में भी कोरोना वॉरियर’ अभियान तीन मुद्दो पर चलाया जाएगा। जिसमें बुजुर्गो और बच्चों को घरमें रखना, मास्क पहने बिना या बिनजरूरी घर से बाहर नहीं निकलना एवं सोशियल डिस्टेन्स भी मेंटेन करना शामिल है। आनेवाले समय में विविध क्षेत्र के दिग्गज को भी इस अभियान से जोड़ा जाएगा। और इसीके तहत विविध इंडोर व ऑनलाइन प्रवृत्तियां की जाएगी।

 

रुपाणी के मुताबिक, देश सालों बाद ऐसी महामारी का सामना कर रहा है। अब हमें कोरोना के साथ ही जीना है। इसीलिए हमें अपनी इम्युनिटी को भी बढ़ाना होगा। इसी उद्देश्य से शुरू किए गए इस अभियान में ज्यादा से ज्यादा लोगों को जोड़ने के लिए अलग-अलग टास्क रखे गए है। जिसमें 22 मई को ही दादा-दादी के संग सेल्फी लेकर ‘में भी कोरोना वॉरियर’ हैशटैग के साथ सोशल मीडिया में अपलोड करनी होगी। आनेवाले दिनों में ऐसे ही अलग-अलग टास्क दिए जाएंगे।

Related posts

છેલ્લા 24 કલાકમાં સૌરાષ્ટ્રમાં 315 કેસ પોઝિટિવ, 12ના મોત, રાજકોટમાં 647 દર્દી સારવાર હેઠળ

Rajkotlive News

રાજકોટનાં 150 ફૂટ રિંગ રોડ ઉમિયા ચોક પર બ્રિજ રદ, પુનિતનગર ચોક પર ઓવરબ્રિજ બનશે

Rajkotlive News

कोरोना से लडऩे गुजरात के 99 वर्ष के पूर्व विधायक ने दिया 51 हजार का दान, पीएम मोदी ने किया फोन

Rajkotlive News